Oneplus 5 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में हुआ लांच
Oneplus 5 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में हुआ लांच
Share:

भारत में कुछ समय पहले लांच किये गए चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी oneplus द्वारा oneplus 5 स्मार्टफोन के नए कलर वेरियंट में लांच किया गया है.  जिसमे स्लेट ग्रे कलर वेरिएंट में लांच किया गया है. जो 8GB रेम के साथ दिया गया है. यह नया कलर वेरिएंट बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रूप से अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर 37,999 रूपए की कीमत के साथ उपलब्ध करवाया गया है जिसे आप खरीद सकते हो. 

OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच की डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, 8जीबी रैम दी गयी है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20MP का लेंस दिया गया है.  पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है.  कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, वाई-फाई और USB टाइप-C पोर्ट आदि फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

#WatchNow: सामने आया Sony Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

आज भारत में Cool Play 6 स्मार्टफोन लांच होगा, जानिए खूबियां !

आईफोन 8 के बाद अब Xiaomi के इस स्मार्टफोन में है 3D फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर

कैसे बदले अपने नंबर को Private number में, जानिए !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -