अमेज़न प्राइम मेंबर पहले खरीद सकेंगे वनप्लस 3टी स्मार्टफोन
अमेज़न प्राइम मेंबर पहले खरीद सकेंगे वनप्लस 3टी स्मार्टफोन
Share:

हाल में लांच किये गए वनप्लस के वनप्लस 3टी स्मार्टफोन जल्दी ही अमेज़न पर बेचा जाने वाला है. जिसके चलते इसे 12 और 14 दिसम्बर को अमेज़न पर बेचा जायेगा. किन्तु अमेज़न प्राइम मेंबर के लिए यह खुश खबर हो सकती है, क्योकि अमेज़न प्राइम सब्सक्राइबर इस स्मार्टफोन को 12 दिसम्बर को खरीद सकते है. अमेज़न डॉट इन पर 12 दिसंबर को दोपहर 2 से 3 बजे के बीच वनप्लस 3टी को पहले खरीदने का मौका प्राइम सब्सक्राइबर को मिलेगा.

अमेज़न ने अभी इस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी नही दी है. किन्तु वनप्लस 3टी का 64 जीबी वेरिएंट 29,999 रुपये है और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाला वेरिएंट 34,999 रुपये में उपलब्ध करवाया जायेगा. वही आपको बता दे कि  वनप्लस ने पहले ही दिसंबर डैश सेल आयोजित करने की घोषणा कर चूका है. जिसमे हिस्सा लेने वाले ग्राहकों को ऑनलाइन स्टोर से मात्र 1 रुपये में वनप्लस 3टी खरीदने का मौका होगा.

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट 2.35GHz स्पीड के साथ दिया गया है. वही इसमें एक नया प्रोसेसर दिया गया है जो लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन पर काम करेगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  फ्रंट फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा  6GB रैम 64GB व 128GB की इंटरनल मेमोरी के साथ दी गयी है. 

इसकी खास बात यह है कि इसे दमदार बैटरी के साथ लाया  गया है. जिसमे डैश चार्जिंग टेक्नॉलोजी से लैस 3,400mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है. जिसे 30 मिनट में 60 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है. कैमरे कि बात करे तो इसमें  रियर में 16 MP का सोनी कैमरा सेंसर व 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका रियर कैमरा फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन के साथ दिया गया है. इसके अलावा भी OnePlus 3T स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स दिए गए है.

मात्र 1 रुपये में खरीदिये वनप्लस 3T

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -