Oneplus 3टी के लांच होने की जानकारी आयी सामने

कुछ समय पहले एक खबर सामने आ रही थी कि वनप्लस 3 का एक वेरिएंट सामने आ सकता है. वही एक रिपोर्ट में यह बात सामने आयी थी कि वनप्लस 3 का वेरिएंट 3टी के नाम से जाना जायेगा और इसमें और वनप्लस 3 में ज्यादा अंतर नहीं होगा. जिसका हाल में लांच होने का समय पता चल गया है. वनप्लस 3टी के बारे में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को इस साल दिसंबर में क्रिसमस के आसपास लॉन्च किया जा सकता है. वही  वनप्लस के अपग्रेडेड वेरिएंट को वनप्लस 3एस और वनप्लस 3 प्लस नाम दिए जाने कि भी बात सामने आयी है. 

इसकी कीमत कि बात करे तो वनप्लस 3टी की कीमत पहले लांच किये गए वनप्लस 3 कि कीमत के आसपास रह सकती है. वनप्लस 3 को 27,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. वही नए स्मार्टफोन कि कीमत भी इससे थोड़ी बहुत ज्यादा या कम हो सकती है.

इससे पहले आयी खबरों में कहा गया था कि वेरिएंट 3टी में प्रोसेसर अपडेट है. वही वनप्लस 3 में 2.15 गीगाहर्टज का स्नैपड्रैगन 850 का इस्तेमाल किया गया है और इस वेरिएंट में 2.4 गीगाहर्टज का 851 देखने को मिल सकता है. इसका मतलब यह हुआ की इस वेरिएंट की परफॉरमेंस 3 से ज्यादा अच्छी होगी और 3टी एंड्रॉइड 7.0 नॉट से अपडेटेड होगा. हालांकि अभी इन बातो पर विश्वास नही किया जा सकता है.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -