अब Oneplus 3 के रियर कैमरा से ली गयी तस्वीरें आई सामने
अब Oneplus 3 के रियर कैमरा से ली गयी तस्वीरें आई सामने
Share:

लगता है वनप्लस अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 3 के लॉच को लेकर काफी उत्साहित है. कंपनी अपना यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 14 जून को लॉन्च करने वाला है. हाल ही में कंपनी ने इसका टीज़र लॉच किया था. फिर इसके बाद कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने हैंडसेट के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरों को भी साँझा किया. अब इसी दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए उन्होंने वनप्लस 3 के प्राइमरी कैमरे ली गई तस्वीरों को म्इक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर शेयर किया है.

वही वनप्लस ने 15 जून को दुनियाभर में कई लोकेशन में पॉप-अप इवेंट आयोजित किए जाने की भी घोषणा की है. भारत में यह इवेंट बेंगलुरू, दिल्ली और मुंबई में आयोजित करने की योजना है. इस बार लाउ ने जो पिक्स सार्वजनिक किए है, वे फूड फोटोग्राफी के सैंपल है. कंपनी द्वारा शेयर की गयी इन इन तस्वीरों में फोकस, डिटेल और कलर्स सभी काफी अच्छी क्वालिटी के दिख रहे है. खैर हैंडसेट के 16MP कैमरा की क्वालिटी के बारे में तो मोबाइल फ़ोन के रिव्यु में ही पता चलेगा.

अभी ली गयी पिक्स तो उत्तम परिस्तिथियों में भी ली गयी हो सकती है. अगर कुछ दिन पहले लाउ द्वारा साँझा की गयी सेल्फी की क्वालिटी की बात करे तो यह सेल्फीज इंडोर में ली गयी है. इंडोर में अक्सर रोशनी को लेकर समस्या रहती है. इस तरीके की रोशनी में भी कैमरे ने अच्छी सेल्फी ली है. इन तस्वीरों को देखकर हैंडसेट में 8MP का फ्रंट कैमरा होने का अंदाजा लगाया गया है.

वनप्लस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 15 जून को आयोजित की जाने वाले पॉप-अप इवेंट में यूज़र को स्मार्टफोन का फर्स्ट-हैंड अनुभव लेने को मिलेगा. साथ ही यहां पर फ्लैगशिप हैंडसेट को खरीद भी सकते है. कंपनी शुरुआती कस्टमर्स को कुछ गिफ्ट देने की योजना भी बना रही है. इस हैंडसेट के बारे में जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार वनप्लस 3 में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट, 4 GB और 6GB रैम का विकल्प, 32 GB और 64 GB स्टोरेज विकल्प होना, एंड्रॉयड मार्शमैलो पर आधारित ऑक्सीजनओएस होना और इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट होना आदि बातो के बारे में पता चल रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -