OnePlus 8 लाइट जल्द होगा लॉन्च, तस्वीरें हुए लीक
OnePlus 8 लाइट जल्द होगा लॉन्च, तस्वीरें हुए लीक
Share:

आशा की जा रही है कि OnePlus 8 सीरीज को वर्ष 2020 की पहली छमाही में ही लॉन्च कर दिया जायेगा. अक्टूबर माह में लीक्ड तस्वीरों से ये जानकारी मिली थी कि इस लाइनअप में OnePlus 8 Pro शामिल होगा. हालांकि अभी कुछ और नई फोंट्स भी नजर आईं हैं, जिससे ये पता चल रहा है कि वनप्लस एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने की भी तैयार कर रहा है. इसका नाम OnePlus 8 Lite हो सकता है. इसे एफोर्डेबल मिड-रेंज कैटेगरी में लॉन्च किया जा सकता है.

91mobiles ने @OnLeaks के साथ साझेदारी में OnePlus 8 Lite की कुछ तस्वीरें लीक कीं हैं. यहां इस स्मार्टफोन को पूरे 360 डिग्री में देखा जा सकता है. इन रेंडर्स में OnePlus 8 Lite के डिजाइन का पहला लुक देखा जा सकता है. जारी तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन फ्लैट डिस्प्ले और पंच होल कटआउट के साथ आएगा. साथ ही रियर में रेक्टेंग्युलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता हैं. इसमें कुछ कैमरे और कुछ सेंसर्स भी होंगे.

OnePlus 8 Lite के इन कथित रेंडर्स से जो डिजाइन देखने को मिल रहा है वो सैमसंग के अपकमिंग Galaxy S11, Note 10 Lite और Galaxy A91 से मिलता जुलता लग रहा है. OnePlus 8 Lite का रियर पैनल ब्लू ग्रेडिएंट फिनिशिंग और कर्व्ड ग्लास के साथ आएगा. यहां रियर में कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा सेटअप के साथ कुछ सेंसर भी नजर आए हैं. यहां LED फ्लैश के अलावा ToF (टाइम ऑफ फ्लाइट) सेंसर मौजूद हो सकता है.

फिलहाल इसके बाकी स्पेसिफकेशन्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. रेंडर्स से ये मालूम चल रहा है कि ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. साथ ही ये भी संभव है कि कंपनी डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारे. आपको बता दें कंपनी ने 2015 में एफोर्डेबल सेगमेंट में OnePlus X को उतारा था. बाद में कंपनी ने इस सेगमेंट को छोड़ा और कहा कि वो सिर्फ फ्लैगशिप सेगमेंट में ध्यान देना चाहती है.परन्तु अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट में कदम रखना चाह रही है.

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme XT 730G, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, इस साल इन स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में मचाया धमाल

Xiaomi Mi Note 10 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -