Share:
जबलपुर में कोरोना से हुई 10वीं मौत, पॉजिटिव मरीजों का भी आंकड़ा बढ़ा
जबलपुर में कोरोना से हुई 10वीं मौत, पॉजिटिव मरीजों का भी आंकड़ा बढ़ा

जबलपुर मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. वहीं, आईसीएमआर लैब से रविवार 31 मई की देर रात मिली 28 सैंपल की जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव के दो और मामले सामने आए हैं. पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों में राजा टेंट हाउस वाली गली के सामने मन्नूलाल अस्पताल के पास रहने वाली 36 वर्ष की महिला और छोटी ओमती पुत्री शाला स्कूल के समीप किराए के मकान में रहने वाले निजी सफाईकर्मी 45 वर्षीय पुरुष शामिल है.

हालांकि, जबलपुर में कोरोना वायरस से 10वीं मौत की पुष्टि हुई है. कोरोना वायरस का शिकार बनने वाले का नाम दादूराम दुबे(73) निवासी रविंद्र नगर आधारताल है. 25 मई को इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिवआई थी. इनको सांस लेने में परेशानी के साथ साथ मधुमेह और रक्तचाप की बीमारी भी थी. उन्हें दोनों फेफड़ों में निमोनिया भी हो गया था. 24 मई को वृद्ध को भर्ती किया गया था और कल 31 मई की देर रात उनका निधन हो गया. इसके पहले रविवार शाम जारी 163 सैंपल रिपोर्ट में कुंडम के हरदुली छात्रावास का 49 वर्षीय कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया.

बता दें की छात्रावास को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है जहां बाहर से आए प्रवासी मजदूरों को रखा गया है. इस छात्रावास में क्वारंटाइन किए गए आधा दर्जन से ज्यादा प्रवासी मजदूर पूर्व में कोरोना वायरस से संक्रमित मिल चुके हैं, जिन्हें सुखसागर मेडिकल कॉलेज के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा, कोविड-19 की नई गाइड लाइन के तहत कोरोना से स्वस्थ हुए 3 लोगों को सुखसागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड केयर सेंटर से रविवार को डिस्चार्ज कर दिए गए. जिन्हें अगले सात दिनों के लिये सुखसागर स्थित क्वारंटीन सेंटर में ही रखा जायेगा. इस प्रकार अब तक 179 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं. इस तरह जिले में एक्टिव केस की संख्या 51 रह गई है.

शराब ठेकेदारों के बाद अब ट्रांसपोर्टर सरकार से कर रहे ये मांग

अपने गांव वापस लौटा मजदूर, आत्मनिर्भर बनने का कर चुका है फैसला

लॉकडाउन के चलते मध्य प्रदेश में नहीं खुल पाएंगे नए प्राइवेट कॉलेज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -