सिंगरौली में एक और बस दुर्घटना
सिंगरौली में एक और बस दुर्घटना
Share:

मोरवा से चितरंगी की ओर जा रही एक बस दुर्घटना में महिला की मृत्यु हो गई है. यह बस दुर्घटना जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर की दुरी पर हुई, जिसमे लगभग 25 लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है तक़रीबन तीन घायल की हालात गंभीर है, उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. ड्राइवर दुर्घटना स्थल से फरार है, कंडक्टर घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है बस सिंगरौली से चितरंगी की ओर जा रही थी, तभी चितरंगी से 2 किलोमीटर पहले बेरीटोला मोड़ पर ड्राइवर की लापरवाही या स्टेरिंग जाम होने के कारण बस कण्ट्रोल से बाहर हो गई.

हादसा होने के तुरंत बाद गिरछादा के निवासी भाई लाल गुप्ता दुर्घटना स्थल पर पहुचे. उन्होंने आसपास के लोगों की सहायता लेकर बस से घायलों को बाहर निकाला और सभी को अस्पताल पहुचाया. पुलिस बल के पहुचने पर सहायता कार्य में रफ़्तार आई, बताया जा रहा है की यह बस दुबे सर्विस की है, जिसका नंबर एमपी 66 बी 2060 है.

इसके अलावा भी सिंगरौली के आसपास के क्षेत्र में दुर्घटना की खबरे सामने आई है जिनमे कई लोग घायल और मर भी चुके है. पुलिस इस मामले में आगे जाँच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -