टक्कर के बाद मजदूर की लाश कार की छत पर गिरी, लेकिन चालक ने 3 किमी तक नहीं रोकी कार
टक्कर के बाद मजदूर की लाश कार की छत पर गिरी, लेकिन चालक ने 3 किमी तक नहीं रोकी कार
Share:

महबूबनगर : हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर एक कार दुर्घटना का अजीब मामला सामने आया है, जिसमें कार ड्राइवर ने एक मजदूर को जोरदार टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मजदूर का शव हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरी, लेकिन ड्राइवर ने इसकी परवाह किए बगैर करीब 3 किमी तक गाड़ी को नहीं रोका और भागता रहा. स्थानीय लोगों और हाईवे पुलिस ने कार का पीछा कर बमुश्किल घेरकर रोका. फिर भी ड्राइवर फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर सोमवार की रात 10 बजे हुई. निम्मागाड्डबावी गांव का रहने वाला 35 साल का श्रीनिवासुलु बस स्टॉप पर जाने के लिए रोड क्रॉस कर रहा था. पुलिस के अनुसार कुर्नूल से आ रही एपी-28 सीके -8477 नंबर की कार ने टक्कर मार दी. कार की गति बहुत तेज थी. श्रीनिवासुलु हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरा. ड्राइवर ने कार को रोकने की बजाए कार की गति और बढ़ा दी. ड्राइवर ने इस बात की परवाह नहीं की कि हादसे के शिकार हुए शख्स श्रीनिवासुलु शव उसकी कार की छत पर आ गिरा है.

जब यह घटना हुई तब वहां से गुजर रही एक बाइक पर जा रहे दो लड़कों ने इस घटना की जानकारी हाईवे पुलिस को दी और कार का तीन किमी तक पीछा भी किया. पुलिस और स्थानीय लोग मचराम गांव के पास कार को रोकने में सफल रहे. इसके बावजूद वह कार के ड्राइवर को पकड़ नहीं पाए. अंधेरे का फायदा उठाकर वह भाग निकला.पुलिस ने कार मालिक का पता लगा लिया है. पुलिस यह जांच कर रही है कि कार मालिक राजशेखर खुद कार को चला रहे थे या नहीं.

हाई स्पीड कार का खूनी तांडव, पुलिस भी कुछ नही कर सकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -