एक किस ने बदल दी थी काइली जेनर की किस्मत, आज है अरबों की मालकिन

हॉलीवुड अभिनेत्री काइली जेनर को पूरा विश्व जानता है। काइली जेनर अपने लुक को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती है। काइली जेनर अपने लुक, फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ भी साझा करती रहती है, जिन्हें फैंस बेहद ही पसंद करते है। एक वक़्त था जब काइली के बॉयफ्रेंड ने लिप्स छोटे होने की वजह से उनका मजाक बनाया गया था। जिसके उपरांत काइली जेनर ने अपनी लिप किट नाम से कॉस्मेटिक लाइन शुरू कर दी, इसके उपरांत अभिनेत्री  बहुत ही कम उम्र में अरबपति बन गई। 

काइली ने शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' में बोला था कि उन्होंने मेकअप करना तब शुरू किया जब उन्हें अपने लिप्स को लेकर इंसिक्योरिटी महसूस होने लगी। उनके बॉयफ्रेंड ने किस के उपरांत  कमेंट कर बोला था कि वो एक अच्छी किसर हैं लेकिन उनके होंठ बहुत छोटे हैं। जिसके उपरांत एक्ट्रेस को लगने लगा कि वो किस करने के लायक ही नहीं हैं। यहीं से काइली जेनर ने लिप फिलर्स का एक्सपेरिमेंट करना शुरु कर दिया। काइली ने केवल 19 वर्ष की आयु में अपनी काइली लिप किट नाम से कॉस्मेटिक लाइन शुरू की थी। काइली जेनर ने इसे काइली कॉस्मेटिक्स का नाम दे दिया। आज एक्ट्रेस अरबपति है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काइली बहुत जल्द दूसरी बार मां बन सकती है। इससे पूर्व काइली जेनर की एक बेटी है। काइली जेनर ने 20 वर्ष की आयु में बेटी स्टॉमी को जन्म दिया था उन्होंने ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छिपाकर रखी थी।  

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

The Matrix Resurrections में इस किरदार को निभाती हुई नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

इंडस्ट्री एसोसिएशन अवॉर्ड प्रेजेंट कर रही थी ब्रिटिश सिंगर चार्ली, कैमरे में कैद हो गया Opps मोमेंट

Most Popular

- Sponsored Advert -