'एक ध्यान भटकाता है दूसरा जेब काटता और तीसरा...', मोदी-शाह और अडानी पर राहुल गाँधी का हमला
'एक ध्यान भटकाता है दूसरा जेब काटता और तीसरा...', मोदी-शाह और अडानी पर राहुल गाँधी का हमला
Share:

मुरादाबाद: आज उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से भारत जोड़ो यात्रा का आगाज हुआ। राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी ने खुली जीप में बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। कार्यक्रम स्थल पर निरंतर भीड़ जुटी। यात्रा से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इसके चलते राहुल एवं प्रियंका ने सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने संबोधित करते हुए कहा कि एक ध्यान भटकता है दूसरा जेब काटता तथा तीसरा डंडा दिखाता है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह एवं अडानी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछड़ों और दलितों को इस सरकार में न्याय नहीं मिल रहा है। अग्निवीर योजना को आरम्भ करने का मकसद एक उद्योगपति को फायदा पहुंचाना था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है। देशभक्त देश को जोड़ता है तोड़ता नहीं। हम देश का भाईचार समाप्त नहीं होने देंगे। नफरत से नफरत को नहीं काटा जा सकता। हम डरेंगे नहीं, नफरत को मोहब्बत से काटेंगे। 

वही यात्रा रविवार को आगरा पहुंचेगी जहां समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी इसमें सम्मिलित होंगे जहां राहुल प्रियंका एक बार राहुल गांधी के साथ दिखाई देगी। आगरा के बाद यात्रा राजस्थान के धौलपुर में प्रवेश कर जाएगी। तत्पश्चात, 26 फ़रवरी से एक मार्च तक यात्रा में विराम होगा जिससे राहुल गांधी 27 और 28 फरवरी को इंग्लैंड के कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में दो विशेष व्याख्यान दे सकें तथा नयी दिल्ली में होने वाली पार्टी की कुछ महत्वपूर्ण बैठकों में सम्मिलित हो सकें। 

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -