अक्षय पर भड़के संत, डायरेक्टर की जुबान काटने वालों को देंगे ईनाम
अक्षय पर भड़के संत, डायरेक्टर की जुबान काटने वालों को देंगे ईनाम
Share:

मथुरा :  मथुरा के संत अक्षय कुमार पर भड़क गये है। संत न केवल अक्षय कुमार बल्कि उनकी फिल्म के डायरेक्टर पर भी इतने नाराज है कि उन्होंने डायरेक्टर की जुबान काटकर लाने वाले को एक कारोड़ रूपये का ईनाम देने की भी घोषणा कर दी।

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म टाॅयलेट एक प्रेमकथा की शूटिंग मथुरा के नंदगांव में चल रही है और फिल्म की शूटिंग में शादी का दृश्य भी फिल्माया गया लेकिन मामला तब विवाद में आ गया जब अक्षय कुमार ने बरसाना की किसी एक लड़की के साथ शादी की शूटिंग की। संतों का कहना है कि नंदगांव और बरसाना के रहने वाले किसी लड़के, लड़की की शादी नहीं होती है।

हालांकि यह बात अलग है कि अक्षय कुमार ने फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ ही शादी की शूटिंग की थी, लेकिन उन्हें बरसाना का बताया गया। संतों का कहना है कि पांच हजार साल की परंपरा को अक्षय की फिल्म ने तोड़ दिया है। संतों का तर्क है कि भगवान कृष्ण नंदगांव के थे और राधा बरसाना की। संतो ने कहा है कि वे फिल्म के डायरेक्टर की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ का ईनाम देंगे। संत अब न केवल फिल्म का नाम बदलने की मांग पर अड़े हुये है वहीं कोर्ट में भी जाने की तैयारी में है।

जानें, क्यों अक्षय कुमार को ‘टाॅयलेट’ के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -