हिमाचल विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में एक गिरफ्तार, आज पीएम मोदी से मिलेंगे जयराम ठाकुर
हिमाचल विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में एक गिरफ्तार, आज पीएम मोदी से मिलेंगे जयराम ठाकुर
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडा लगाने के मामले में पुलिस ने बुधवार (11 मई 2022) को एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं दूसरा अभी भी फरार बताया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने मीडिया से बता करते हुए कहा कि, 'हिमाचल विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में कुछ घंटे पहले ही दो लोगों में से एक को अरेस्ट कर लिया गया है।'

हिमाचल पुलिस ने इस मामले में आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के जनरल काउंसिल गुरपतवंत सिंह पन्नू को मुख्य आरोपित बनाया है। साथ ही उसके खिलाफ एक FIR भी दर्ज की गई है, जिसमें UAPA सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं जयराम ठाकुर आज पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने के लिए दिल्‍ली पहुँचे हैं। इस दौरान उन्होंने SFJ के ‘खुली धमकी’ वाले पत्र पर कहा कि मैं ऐसी बातों पर अधिक टिप्पणी नहीं करूँगा। रही बात गुरपतवंत सिंह पन्नू की तो, मैं उसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता। हालाँकि, राज्य में कुछ ऐसी घटनाएँ हो रही हैं जो चिंता का विषय हैं।

बता दें कि अगस्त 2021 में SFJ आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को धमकी देते हुए कहा था कि वह उन्हें 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देगा। आडियो संदेश में ये भी कहा गया था कि पंजाब के बाद वे हिमाचल में भी कब्जा करेंगे, क्योंकि हिमाचल का कुछ इलाका पहले पंजाब के अंदर आता था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -