Video: बेटे की सगाई में सुध-बुध खो बैठी नीता अंबानी और फिर..
Video: बेटे की सगाई में सुध-बुध खो बैठी नीता अंबानी और फिर..
Share:

इन दिनों सभी जगहों पर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. दोनों सगाई के दौरान बहुत ही खुश और शानदार अंदाज में नजर आए. आकाश और श्लोका ने सगाई के पहले प्री-एंगेजमेंट की और उस दौरान नीता अंबानी ने जमकर डांस किया. नीता के साथ ही ईशा भी फिल्म पद्मावत के गाने घूमर पर नाचते हुए नजर आई. प्री-एंगेजमेंट के दौरान मुकेश अंबानी ने भी अपनी बेटी के साथ डांस किया. अब 30 जून को दोनों की एंगेजमेंट थी और उस दौरान एक बार फिर नीता ने अपने जलवे दिखाए और एक बार फिर से वह नाचते हुए नजर आई.

नीता ने बेटे की सगाई में जमकर डांस किया और बहुत ही शानदार डांस किया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. सगाई के दौरान नीता और ईशा अंबानी दोनों ही श्लोका से बहुत खूबसूरत और शानदार नजर आए. सभी ने साथ में कई तस्वीरें क्लिक करवाई जो शानदार रहीं. श्लोका के साथ ईशा अंबानी बहुत ही रॉयल अंदाज में नजर आई वहीं अपनी माँ नीता के साथ भी ईशा की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो शानदार लग रहीं हैं. नीता अंबानी का डांस वीडियो हम आपको दिखाने जा रहें हैं जो बहुत ही खूबसूरत है और इंस्टाग्राम के कई पेजों पर शेयर किया गया है.

 

 

A post shared by BollywoodON (@bollywood_on) on

आकाश और श्लोका की सगाई के दौरान कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहें और सभी ने खूब एन्जॉय किया और डांस भी किया. सगाई के दौरान अधिकतर बॉलीवुड सेलेब्स को गोल्डन ड्रेस में ही देखा गया, ऐसा लग रहा था मानो गोल्डन थीम हो और सभी रॉयल सेरेमनी अटेंड करने आए हो.

आकाश और श्लोका की शादी से खुश नहीं हैं मुकेश अम्बानी..!

अम्बानी की पार्टी में बॉलीवुड के सितारें रॉयल लुक में हुए शामिल

साल की सबसे बड़ी और महँगी सगाई की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -