आकाश और श्लोका की शादी से खुश नहीं हैं मुकेश अम्बानी..!
आकाश और श्लोका की शादी से खुश नहीं हैं मुकेश अम्बानी..!
Share:

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बीते कल यानी 30 जून को आकाश ने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से सगाई की हैं और वह सगाई किसी रॉयल सगाई से कम नहीं रहीं हैं. सगाई के दौरान श्लोका और आकाश के बीच की केमेस्ट्री भी काफी रोमांटिक नजर आई और दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे दोनों एक-दूजे के प्यार में डूब चुके हैं और दोनों एक-दूजे के प्यार में खो चुके हैं. सगाई के भव्य अंदाज को ज्वाइन करने कई बड़े-बड़े सेलेब्स आए और सभी ने जमकर डांस भी किया.

सगाई के दौरान नीता अंबानी काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आई वहीं ईशा अंबानी सभी से ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक लग रहीं थीं. सगाई के दौरान वहां मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए. आकाश अम्बाई के छोटे भाई अनंत अंबानी भी फैमली फोटो में नजर आए लेकिन केवल मुकेश अंबानी की अब तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई हैं. ना ही मुकेश फैमली फोटो में नजर आए, ना ही उन्हें किसी ख़ास सेलेब्स का स्वगात करते हुए देखा गया ना ही किसी से मिलते हुए. मुकेश इस दौरान कहा थे यह बात अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन यह कयास लगाए जा रहें हैं कि मुकेश इस सगाई से खुश नहीं हैं और वह कुछ और ही चाहते थे.

प्री-एंगेजमेंट के दौरान भी मुकेश केवल अपनी बेटी के साथ एक वीडियो में नजर आए, जहाँ वह अपनी बेटी को गले लगाकर नाच रहें थे. मुकेश इस समय अपनी बेटी को लेकर काफी टेंशन में हैं क्योंकि आकाश अंबानी के बाद उन्हें अपनी बेटी ईशा को घर से विदा करना हैं. फिलहाल अब तक तो मुकेश की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई हैं लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही बेटे की सगाई में उनका अंदाज क्या रहा यह भी नजर आएगा.

अम्बानी की पार्टी में बॉलीवुड के सितारें रॉयल लुक में हुए शामिल

साल की सबसे बड़ी और महँगी सगाई की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

बेटे की सगाई में बहु श्लोका को पीछे छोड़ आगे निकली माँ नीता और बहन ईशा अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -