इस लड़की के पेट में है 6 महीने का बच्चा देखकर सभी है हैरान
इस लड़की के पेट में है 6 महीने का बच्चा देखकर सभी है हैरान
Share:

इन दिनों साउथ कैरोलीना की रहने वाली एक 18 वर्षीय रिहाना स्टीफन्स नाम की लड़की उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चाओं में है. रिहाना 6 महीने से प्रेग्नेंट है लेकिन उन्हें देखकर बिलकुल भी नहीं लगता है कि वो प्रेग्नेंट है इस वजह से रिहाना की खूब चर्चाए हो रही है. रिहाना लगातार अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को हैरान कर रही है.

रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर सभी को बताया है कि प्रेग्नेंसी में भी वो कितनी ज्यादा फिट है. साथ ही उन्होंने सभी प्रेग्नेंट महिलाओ के लिए सन्देश दिया है कि, 'महिलाएं उनकी हेल्थ टिप्स अपनाकर प्रेग्नेंसी के दौरान अपना ऐसा फिगर रख सकती हैं.' रिहाना ने ये भी बताया कि वो प्रेग्नेंसी के समय शाकाहारी डाइट और एक्सरसाइज करती है जिसके कारण वो इतनी फिट है.

रिहाना का पेट देखकर कुछ लोगो ने उनकी प्रेग्नेंसी को जूठा बताया साथ ही कुछ ने कहा कि उनका बच्चा स्वस्थ नहीं है जिसके बाद रिहाना ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर सब को बता दिया कि उनका बच्चा बिलकुल स्वस्थ है. रिहाना ने सोशल मीडिया पर महिलाओ को उनकी प्रेग्नेंसी के समय फिट रहने के टिप्स देने के लिए अपने फोटोज शेयर किये थे लेकिन लोगो ने रिहाना पर उल्टा भद्दे कमैंट्स ही करने शुरू कर दिए जिसके कारण रिहाना बेहद ही दुखी है.

 

रहस्यमयी तरीके से नदी पर घूम रहा है ये Ice Circle

इंडियन लुक में कुछ ऐसी लगती Disney Princesses

चेहरे पर बनाये बेहतरीन टैटू, कई बार देखेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -