दिल्ली में मिलेगा OLA का नया फीचर

दिल्ली में मिलेगा OLA का नया फीचर

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली प्रदूषण के दौर से गुजर रही है. और इस प्रदूषण से निजात पाने के लिए हाल ही में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के द्वारा यहाँ ओड इवन फार्मूला भी शुरू किया गया है. इस दौरान एक दिन ओड कार और दूसरे दिन इवन वाहन ही बाहर निकलेंगे. इसके साथ ही यह भी देखने में आ रहा है कि यहाँ ऑनलाइन टैक्सी ऍप ओला भी अपने ग्राहकों को कई सुविधाएँ देने में लगी हुई है.

गौरतलब है कि ओला के द्वारा यहाँ पहले ही कार पूल और कार शेयर जैसे फीचर्स लांच किये जा चुके है. अब ओला अपने नए फीचर को लांच कर रही है. जी हाँ, बता दे कि ओला के अपने एप पर एक नया फीचर "सजेस्ट ए रूट" लांच किया है. इस दौरान यह ऍप आपको बताएगा कि आप दिल्ली NCR के किन रास्तों पर ओला शटल की सर्विस लेना चाहते है. साथ ही यह भी बता दे की यह सर्विस आपको ओला ऍप के शटल श्रेणी में मिलने वाली है.

इसके साथ ही एक आधिकारिक बयान में यह बात भी सामने आई है कि ओला शटल में 4G, WiFi, ऑन डिमांड एंटरटेनमेंट, रियल टाइम जीपीएस ट्रैकिंग, रिवर्स पुश-बैक सीटिंग और साथ ही ओला मनी सर्विस भी मिलने वाली है. गौरतलब है कि दिल्ली में 1 जनवरी से लेकर 15 जनवरी तक ओड इवन फॉर्मूले को अपनाया जाना है.