ओला ने लॉन्च की देश की पहली सोशल राइड-शेयरिंग सुविधा
ओला ने लॉन्च की देश की पहली सोशल राइड-शेयरिंग सुविधा
Share:

ओला ने मंगलवार को मोबाइल एप पर देश की पहली सोशल राइड-शेयरिंग सुविधा लॉन्च की है. उपभोक्ता ओला कैब की बुकिंग पर अपनी तरह के पहले और अनूठे सोशल राइड सिस्टम के फायदों का लाभ उठा सकेंगे. इसके साथ ही ओला टैक्सियों का इस्तेमाल पहले से भी अधिक आरामदायक और फायदेमंद हो जाएगा, क्योंकि उपयोगकर्ता कम से कम दो अन्य के साथ सफर के किराये को साझा कर सकेंगे. ओला शेयर शुरूआती दौर में बेंगलुरू तथा अगले तीन महीनों में पांच अन्य शहरों में भी उपलब्ध करा दिया जायेगा.

उपभोक्ता बेंगलुरू में किसी भी स्थान पर, किसी भी सफर के लिए मात्र 50 रुपये के शुरूआती किराए के साथ ओला शेयर का इस्तेमाल कर सकेगा. उपभोक्ता अपने अनुसार जिस सोशल ग्रुप का हिस्सा बनना चाहेंगे, उस ही ग्रुप के उपयोगकर्ताओं के साथ सवारी कर सकेंगे. सफर साझा करने के लिए उन्हें अपरिचितों के साथ सवारी नहीं करनी पड़े, ऐसे में उनकी गोपनीयता को भी सुनिश्चित रखा जा सकेगा.

इसके लिए ओला ने अपने ऐप पर सोशल ग्रुप की सुविधा को पेश किया है. इस ग्रुप अवधारणा के द्वारा एक ही कार्यस्थल के सहकर्मी और एक ही कॉलेज के फ्रेंड साथ में सफर कर सकेंगे. एक उपयोगकर्ता एक समय में कई ग्रुप्स में भी शामिल हो सकता है और किसी भी ग्रुप के सदस्य के साथ अपनी राइड को शेयर कर सकता है. जैसे ही कोई उपयोगकर्ता ओला ऐप पर शेयर राइड के लिए रिक्वेस्ट भेजता है, उन्हें उसी मार्ग पर जाने वाले उनके ग्रुप के अन्य उपयोगकर्ताओं को उसके साथ जोड़ दिया जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -