ग्राहकों को ओला का सरप्राइज, दिया 'ऑटो-कनेक्ट वाईफाई'
ग्राहकों को ओला का सरप्राइज, दिया 'ऑटो-कनेक्ट वाईफाई'
Share:

इन दिनों बढ़ते ट्रैफिक और गर्मी को देखते हुए, लोग कैब से सफर तय करना सही समझते हैं. कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने सोमवार को अपनी 'ऑटो-कनेक्ट वाईफाई' सेवा का विस्तार ओला ऑटो रिक्शा सेवा तय करने की घोषणा की. ओला ऑटोरिक्शा सुविधा देश के 73 शहरों में संचालित होती है. ओला ने अपने सर्विसेज देते हुए इसमें अनेक गाड़ियों को शामिल कर लिया है, जिसमे मोटरसाइकिल भी उपलब्ध है. ओला ग्राहकों के लिए यात्रा प्रारंभ होते ही वाईफाई सेवा शुरू हो जाती है. पहली बार के उपयोगकर्ताओं को वाईफाई सेवा का लाभ लेने के लिए अपने फोन से एक-बार रजिस्ट्रेशन करना होगा.
 
ओला हमेशा अपने ग्राहकों को हैप्पी करने के लिए कुछ न कुछ प्रयास करता रहता है. ओला के वरिष्ठ निदेशक व कैटेगरी हेड सिद्धार्थ अग्रवाल ने कहा, "'ऑटो कनेक्ट वाईफाई' के जरिए हम तिपहिया वाहनों (ऑटो रिक्क्षा) को आधुनिक स्वरूप दे रहे हैं और अपने ग्राहकों को जुड़ाव का अनुभव पाने में सक्षम कर रहे हैं." कंपनी ने हाल ही में दावा किया था कि ओला प्राइम के ग्राहकों द्वारा महीने में 200टीबी से अधिक डाटा का उपयोग किया गया. इस हिसाब से एक ओला ग्राहक अपनी राइड के दौरान औसतन 20एमबी डाटा का उपयोग करता है.
 
साल 2014 में लॉन्च हुए ओला से 1,20,000 से ज्यादा ऑटोरिक्शा जुड़े हैं.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लैपटॉप लेने की सोच रहे है तो एक नज़र यहाँ भी डालें

किफायती और बेस्ट लैपटॉप्स लेना है तो पहले यहाँ देखें

iPhone के ऐप्स कर सकती हैं आपकी जासूसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -