खुशखबरी! मात्र 2500 रुपये में ऐसे खरीद सकते है 5G स्मार्टफोन
खुशखबरी! मात्र 2500 रुपये में ऐसे खरीद सकते है 5G स्मार्टफोन
Share:

यदि आप एक नए स्मार्टफोन की खोज में हैं तो हम आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है जिसमें स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, कपड़े तथा राशन जैसे विभिन्न प्रोडक्ट्स बहुत कम दाम में मिल रहे हैं. आज हम जिस स्मार्टफोन डील की बात कर रहे हैं, उसमें आप Lava Agni 5G स्मार्टफोन 21 हजार रुपये से अधिक की छूट पर खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे.. 

इस 5G फोन पर पाएं 21 हजार रुपये से अधिक की छूट:-
इस डील में जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, वो Lava Agni है, जो एक 5G स्मार्टफोन है. बाजार में 23,999 रुपये के दाम पर प्राप्त होने वाला यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 16% के डिस्काउंट के पश्चात् 19,999 रुपये में बिक रहा है. यदि आप बैंक ऑफ बरोड़ा का क्रेडिट कार्ड या फिर ICICI बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड उपयोग करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा जिससे आपके लिए इस मोबाइल का दाम कम होकर 17,999 रुपये हो सकता है. 

इस डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर:- 
फ्लिपकार्ट की इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. आप अपने ओल्ड मोबाइल के बदले में इस नये स्मार्टफोन को खरीदकर 15,450 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. यदि आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा प्राप्त होता है तो आपके लिए इस स्मार्टफोन का दाम 17,999 रुपये से कम होकर सिर्फ 2,549 रुपये रह जाएगी. इस प्रकार, कुल मिलाकर इस डील में आप 21,450 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. 

Lava Agni 5G के फीचर्स:- 
लावा का यह 5G स्मार्टफोन 8GB RAM तथा 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 6.78-इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले प्राप्त होगा. इस मोबाइल में एक क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मेन सेन्सर 64MP का है, एक 8MP के सेन्सर है तथा दो 2MP के सेन्सर्स हैं. सेल्फी लेने तथा वीडियोज बनाने के लिए इसमें आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी तथा 30W के सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

बिना रुके कई घंटों तक सर्विस देगा ये नए ईयरबड्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

जानिए क्यों WhatsApp ने देश के 500 गांवों को गोद लेने का किया एलान

जल्द करें अपने गूगल क्रोम को अपडेट, वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -