एक्ट्रेस-पॉलीटीशियन नुसरत जहां ने की बिजनेसमैन से शादी, सामने आई तस्वीरें

एक्ट्रेस-पॉलीटीशियन नुसरत जहां ने की बिजनेसमैन से शादी, सामने आई तस्वीरें
Share:

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने शादी कर ली है. जी हाँ, नुसरत ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन संग सात फेरे लिए हैं और कपल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। वहीं नुसरत जहां ने खुद अपनी वेडिंग फोटो शेयर की है जिसमें वो पति संग रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसी के साथ पिक्चर में नुसरत जहां ने रेड कलर का सिल्वर एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना हुआ है और निखिल ने वाइट रंग की शेरवानी पहनी है. आप सभी को बता दें कि नुसरत जहां ने इस फोटो का कैप्शन 'Towards a happily ever after with @nikhiljain' दिया है और नुसरत की शादी बेहद प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग रही। इसमें चुनिंदा लोग ही शामिल हुए.

आप सभी को बता दें कि नुसरत जहां की क्लोज फ्रेंड और टीएमसी की युवा सांसद मिमि चक्रवर्ती भी शादी में नजर आईं और बीते 16 जून को नुसरत और निखिल की फैमिली तुर्की के लिए रवाना हुई थी. इसी के साथ 17 जून को इंस्तानबुल में प्री-वेडिंग फंक्‍शन हुए थे और उसके बाद में 18 जून को मेहंदी और संगीत की रस्‍में पूरी हुईं. वहीं उसके बाद 19 जून को पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से कपल ने शादी की और नुसरत जल्द इंडिया लौटकर एक शानदार रिसेप्‍शन भी देंगी.

आप सभी को बता दें कि नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं और निखिल और नुसरत की मुलाकात बीते साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी. वहीं इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं और फिर ये रिलेशनशिप में आ गए थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. आपको बता दें कि नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था और वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे

नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर

चोटिल जॉन अब्राहम जल्दी ही फिर शुरू करेंगे 'पागलपंती' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -