इस पार्क में हर कोई घूमता है न्यूड, जानें वजह
इस पार्क में हर कोई घूमता है न्यूड, जानें वजह
Share:

दुनिया में बहुत सी ऐसी जगह हैं जहां पर आप न्यूड घूम सकते हैं और इसके लिए आपको कोई रोक टोक नहीं है. हम ऐसी ही जगह की बात कर रहे हैं जहां पर आप बिना कपड़ों के घूम सकते हैं वो भी बिना किसी के डर के. असल में फ़्रांस में ऐसी ही जगह है जहां आप अपने मन मुताबिक घूम सकते हैं. यहाँ न्यूड घूमने में आजादी महसूस करने वाले लोगों को किसी बीच पर जाने की जरूरत नहीं है. 

दरअसल फ़्रांस के एक मशहूर पार्क में प्रयोग के तौर पर एक न्यूड क्षेत्र खोला गया है. फ़्रांस की राजधानी पेरिस के एक पब्लिक पार्क 'बोइस दे विंसेंन्स' के एक हिस्से को Nude क्षेत्र बनाया जा रहा है. यहां पर आप आराम से न्यूड हो कर बैठ सकते हैं. हालांकि इस प्रयोग को मनचलों से बचाने के लिए पार्क पर सख़्त निगाह रखी जाएगी और किसी भी असामाजिक गतिविधि के पाए जाने पर सज़ा भी हो सकती है. न्यूड पार्क को लेकर शहर के एक अधिकारी ने बताया कि, "ये 'न्यूडिस्ट जोन' पार्क के बर्ड रिज़र्व के पास मौजूद होगा और इस जगह का साइज़ एक फ़ुटबॉल के ग्राउंड जितना होगा."  

यानी पर कोई ऐसा व्यक्ति ना होगा जो आपके वहां पर परेशां कर सके. इस जगह को अभी एक प्रयोग के तौर पर खोला गया है और इस Nudist क्षेत्र में आने वाले लोग सुबह 8 बजे से लेकर शाम 7.30 बजे तक यहां आ सकते है. 

अगर आपको भी चाहिए अच्छी गर्लफ्रेंड या अच्छा बॉयफ्रेंड तो इस पेड़ की करें पूजा

ये आदतें बनाती हैं भारतीयों को अलग, जो दूसरों में नहीं मिलती देखने को

यहां सुंदर बनाने के लिए महिलाओं पर चलाई जाती है ब्लेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -