गेमर्स का मजा दोगुना करने आ रहा 8 जीबी रैम वाला ये स्मार्टफोन
गेमर्स का मजा दोगुना करने आ रहा 8 जीबी रैम वाला ये स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia जल्द ही अपना एक नया गेमिंग स्मार्टफोन लांच कर सकती है. इस बात की जानकारी कंपनी के CEO Ni Fei ने एक गेमिंग इवेंट के दौरान दी. उन्होंने बताया कि कंपनी भी एक गेमिंग डिवाइस पर काम कर रही है. हालांकि उन्होंने इसके अलावा अन्य कोई और जानकारी सांझा नहीं की. लेकिन कंपनी सूत्रों का कहना है कि ये स्मार्टफोन Nubia Z18 नाम से पेश किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने अपने इस नए गेमिंग हैंडसेट में बोर्डलैस फुल स्क्रीन डिजाइन और स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट इस्तेमाल किया है.

वहीँ उम्मीद की जा रही है कि इसे 8 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है. इतनी बड़ी रैम गेमर्स को काफी आकर्षित कर सकती है. कंपनी के CEO Ni Fei ने इस स्मार्टफोन की पुष्टि करते हुए अपने एक पोस्ट में Nubia Z18 स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की. Ni द्वारा शेयर की गयी इनतस्वीरों में इस स्मार्टफोन में 'किंग ऑफ़ ग्लोरी' गेम खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. गौरतलब है कि चीन में अभी हाल ही में “king Of Glory” गेम को लांच किया गया है जिसे कुछ ही दिनों में काफी लोकप्रियता हासिल हो गयी है.

हालांकि कंपनी ने अभी भी कुछ संसय बना कर रखा हुआ. क्योकि कंपनी की तरफ से इसके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी द्वारा जारी की गयी तस्वीर Nubia Z18 के आलावा Nubia Z17S स्मार्टफोन की भी हो सकती है.

 

ये कंपनी दे रही 200 Mbps की स्पीड

जल्द लांच होगा Oppo A71 का नया रूप

हुवावे जल्द लांच कर सकता है ये दमदार टेबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -