आगे-पीछे स्क्रीन वाले स्मार्टफोन ने दी दस्तक, कीमत कर देंगी रोंगटे खड़े
आगे-पीछे स्क्रीन वाले स्मार्टफोन ने दी दस्तक, कीमत कर देंगी रोंगटे खड़े
Share:

अनोखे स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी नूबिया ने आज अपने घरेलू बाजार यानी कि चीनी बाजार में एक और अनोखा स्मार्टफोन लॉन्च कर सनसनी मचा दी है. इस अनोखे स्मार्टफोन का नाम नूबिया X है. इसके फीचर्स आपके रोंगटे खड़े कर देंगे. बताया जा रहा हैं कि इस स्मार्टफोन में आगे भी एक स्क्रीन दी गई है और पीछे भी एक स्क्रीन दी गई है. इसके चलते यह फ़ोन काफी चर्चाओं में आ गया हैं. इसके आगे की तरफ दी गई स्क्रीन 6.2 इंच की है और पीछे वाली स्क्रीन 5.1 इंच की है.

फ़ोन देखने में भी काफी आकर्षक हैं और इसकी कीमत भी आपको हैरान कर देंगी. फोन में दी गई 8GB रैम और स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर इसे और ख़ास बनाने का काम करते हैं. चीनी बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब ₹44500 तय की गई है. चीन में यह फोन बहुत जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला हैं. 

इस स्मार्टफोन से आप थोड़े नाखुश भी हो सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसमें फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया हैं. क्योंकि इस फोन में दोनों तरफ स्क्रीन है इसलिए सिर्फ रियर कैमरा ही मौजूद है. अगर किसी को सेल्फी खींचनी है तो उसे रियर कैमरे का ही इस्तेमाल करना पड़ेगा. रियर कैमरे के इस्तेमाल से ही सेल्फी दोनों स्क्रीन पर देखी जा सकती है. ख़ास बात यह हैं कि इसके रियर में ही कुल 2 कैमरे दिए गए हैं, पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 24 मेगापिक्सल का. 

 

हिन्दुस्तान में इस फ़ोन ने नए अवतार में रखा कदम, कीमत महज इतनी

VIVO ने फिर मचाया तहलका, Y93 ने दी धमाकेदार दस्तक

एक बार फिर अमेजन लाई सेल, दिवाली पर 80 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट

अमेजन सेल : Samsung के इस फ़ोन पर 10 हजार रु की छूट, साथ ही 10 हजार का एक्सचेंज ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -