ZTE Nubia ने लांच किया 12 घंटे वेब ब्राउज़िंग के लिये बैक देने वाला नया स्मार्टफोन
ZTE Nubia ने लांच किया 12 घंटे वेब ब्राउज़िंग के लिये बैक देने वाला नया स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नये स्मार्टफोन नूबिया एन2 को बुधवार को लांच किया गया. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने जो दावा किया वो बेहद ही आश्चर्य चिकित करने वाली खबरों मे से एक है. कंपनी के मुताबिक नये नूबिया एन2 स्मार्टफोन यूजर को 12 घंटे तक वेब ब्राउज़िंग और 60 घंटे तक वॉइस बैकअप मिलेगा. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन और भी बहुत सारी खासियत है. यह स्मार्टफोन भारत में 15,999 रूपये में एक्सक्लूसिव तोर पर अमेज़न इंडिया से ख़रीदा जा सकता है बिक्री के लिया स्मार्टफोन 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू किया जायेगा. 

ड्यूल सिम वाले नूबिया के इस स्मार्टफोन में यूजर 5.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले 1280x720 पिक्सल रिजोलुशन के साथ दिया है. स्मार्टफोन में पेरोफर्माने के लिए 1 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज स्पीड वाला ओक्टा-कोर मीडिया टेक एमटी6750  प्रोसेसर के पॉवर सप्लाई के लिए 5000 एमएएच की बैटरी मौजूद है.    

आपको बता दे स्मार्टफोन परफॉरमेंस के लिये तेज होगा. जिस कारण स्मार्टफोन में हीटिंग महसूस हो सकती है. मल्टीटॉस्किंग के चलते 4जी रैम दी गयी है. नूबिया एन2 में 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के अलावा डुअल-एलईडी फ्लैश के अलावा 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

karbonn ने लांच किया कम बजट वाला स्मार्टफोन वो भी सिक्योरिटी फीचर के साथ

Xiaomi ने जारी की एंड्रायड 7.0 नूगा अपडेट की लिस्ट, क्या आपका फ़ोन इसमें है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -