Share:
NTR बायोपिक : ट्रेलर से खुश हो कर फैंस ने NTR के सम्मान में किया ये काम
NTR बायोपिक : ट्रेलर से खुश हो कर फैंस ने NTR के सम्मान में किया ये काम

साउथ के सुपरस्टार और राजनेता रहे NTR के जीवन पर फिल्म बन रही है. फिल्म बहुत ही बड़ी होने वाली है जिसके लिए सभी अभी से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी हैं. इस फिल्म का नाम है NTR कथानायकूड़ु है जो इन दिनों खासा चर्चा में है. इस फिल्म में NTR के बेटे बालाकृष्ण ही अपने पिता का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन फिल्म से जुड़ी एक खास बात सामने आ रही है. इस फिल्म के बारे में एक और जबरदस्त बात सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी  उत्सुक हो जायेंगे. 

फिल्म NTR Kathanayakudu का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा. ट्रेलर की सक्सेस की खुशी और NTR के सम्मान में उनके प्रशंसकों ने फिल्म से उनके किरदार का एक विशाल कटआउट लगाया है. आपको बता दें कि हैदराबाद में उनके चाहने वालों ने उनके किरदार का 100 मीटर लंबा कटआउट लगाया है. इसमें पिता के रोल में बालाकृष्ण केसरिया रंग की पोशाक में नजर आ रहे हैं. हाथ में छड़ी और गले में माला पहने हुए उनका लुक काफी दमदार लग रहा है. पोस्टर बहुत ही शानदार दिखाई दे रहा है जिसे फैंस द्वारा बनाया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है. पहला भाग 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा जबकि दूसरा भाग 7 फरवरी 2019 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में विद्या बालन, NTR की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, रकुलप्रीत सिंह, नित्या मेनन, हंसिका और नंदमुरी कल्याणराम भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

NTR Official Trailer : साउथ के सुपरस्टार की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज़

NTR की बायोपिक से सामने आया विद्या बालन का पहला लुक, कल आएगा ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -