अब आप कर सकेंगे Genitals में भी मेकअप

हर कोई मेकअप करता है खूबसूरत दिखने के लिए। कॉन्फिडेंट लगने के लिए। पर खूबसूरती किसके लिए, खुद के लिए और कभी-कभी अपने हमसफर के लिए। लेकिन सिर्फ़ चेहरे की खूबसूरती से सारा कमाल हो जाएगा क्या? नहीं। हम आपको एक साइट के बारे में बता रहे है जिसका नाम Bitch Slap Cosmetics, है यह बहुत ही जबरजस्त साइट है।

मेकअप को नए अंदाज़ में सोचने और समझने वाले लोग के लिए यह बहुत ही अच्छी है।

इनकी फिलॉसिफी है – ‘Bitches made flawless!’ ये कुछ नए प्रोडक्ट्स लेकर आये हैं आपके लिए। अब आप सोच रहे होंगे कि मेकअप के नाम पर कुछ बचा भी है क्या। जो नए प्रोडक्ट की ज़रूरत पड़ेगी! हां तो सुनिए, अभी बहुत कुछ बचा है। वैसे तो मेकअप के नाम पर आपका पूरा फोकस चेहरे पर रहता है, फिर हाथ-पैर पर।

उन हिस्सों पर आप भी ध्यान नहीं देते जो पब्लिक स्फियर में नहीं दिखते। लेकिन अब ये वेबसाइट नई फिलॉसफी के साथ आई है। इनके पास मेकअप के लिए नए प्रोडक्ट्स हैं आपकी पेनिस और वैजाइना के लिए। जी हाँ चौकिए मत। आप सही सुन रहे हैं। आपके उन अंतरंग पलों के लिए इनके पास मेकअप का नया अंदाज़ है। ये लाए हैं हाइलाइटर्स आपके जेनाइटल्स के लिए। मतलब पेनिस और वैजाइना के लिए। पेनिस के हाइलाइटर्स को deep throat कहा जाता है और वैजाइना के हाइलाइटर्स को vajj।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -