samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम
samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम
Share:

साउथ कोरियन कंपनी ने 2017 में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के दो वेरिएंट को लांच किया था. एक ओर नये वेरिएंट को पिछले महीने लांच किया. नई खबर यह है की सैमसंग कंपनी ने अपने इसी स्मार्टफोन के नये कलर वेरिएंट को मार्केट में पेश किया. सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के इस ने कलर अवतार को ऑर्चिड ग्रे कलर वेरिएंट को पेश किया.

इस नये कलर वेरिएंट को  भारत में एस 8 एव एस 8 प्लस के लिये क्रमश: 57,900 रूपये ओर 64,900 रूपये में मिलेगा. सैमसंग मोबाइल बिज़नेस के बड़े अधिकारी वाईस प्रेजिडेंट असीम वारसी के बयान के मुताबिक "गैलेक्सी एस 8 और गैलेक्सी एस 8 प्लस को शानदार प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी अपने नये कलर वेरिएंट को लांच करके काफी खुश है.

उपभोक्ता भी नये कलर वेरिएंट के साथ ग्राहक स्टाइल के साथ नजर आ सकेंगे. इसी के चलते आगे उन्होंने बताये की ग्राहकों को 4,499 रूपये की कीमत वाला कनवर्टेबल वायरलेस चार्जर मुफ्त में मिलेगा. इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड पर 3000 रूपये का कैशबैक भी ले पायेगा. उपभोक्ता नये वेरिएंट को 5 जुलाई से भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से प्री-आर्डर कर पायेगे.  
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi ने जारी की एंड्रायड 7.0 नूगा अपडेट की लिस्ट, क्या आपका फ़ोन इसमें है

स्पाइस ने लांच किया तीन स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत और कीमत

karbonn ने लांच किया कम बजट वाला स्मार्टफोन वो भी सिक्योरिटी फीचर के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -