इस Smart Gadget के साथ अब ट्रैवलिंग में लगेज और स्मार्टफोन के चार्जिंग की समस्या दूर होगी
इस Smart Gadget के साथ अब ट्रैवलिंग में लगेज और स्मार्टफोन के चार्जिंग की समस्या दूर होगी
Share:

कुछ लोगो को ट्रेवल करना काफी पसंद होता है. लेकिन इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी है जो बहुत कम ट्रेवल किया करते है. कभी ट्रैन में या बस में जाते वक़्त अपने स्मार्टफोन को चार्ज नहीं कर पाते क्योकि पहले से वह कोई ना कोई मौजूद होता है. इसी के चलते आपको आज मिलवाते है एक स्मार्ट सूटकेस के बारे में में जो आपको ट्रेवल करते समय अपने लगेज को इस सूट केस में रख पाएंगे.

इसके अलावा यह सूट केस स्मार्टफोन की चार्जिंग के करने और सबसे बड़ी खासियत इसके चोरी हो जाने पर ट्रैक करने में भी आसानी होगी. स्मार्ट सूटकेस के चलते यूजर इसे अपने स्मार्टफोन के माध्यम से लॉक भी कर सकते है. आपको बता दे इस की खोज 50 साल पहले हुई थी. जब पहिये और एक दूरबीन हैंडल सूटकेस में लगाए थे. जिससे सूट केस में काफी सुधर आया.

कुछ सूटकेस जिन पर स्वर होकर ऐरपोट पर भी जाया जा सके. ब्लू लगेज कंपनी ने 2014 में सूटकेस बने के अलावा टेक्नोलॉजी के लिए भी जनि जाये तो इस कंपनी ने 35,000 सूटकेस बेचे है. उनके मुताबिक बिज़नेसमैन एक सूटकेस को 3 साल तक चला सकते है. इसमें इलेक्टोरिन्स बैग टैग भी दिए गए है. जिससे हवाई अड्डे पर सामान के चेक इन और चेक आउट के लिए लिऐं में खड़े होने की जरुरत नहीं पड़ेगी. ब्लूमार्ट के श्री पिरेचसी ने बताया "ब्लूएमारत के सॉफ्टवेयर और अपग्रेड ग्राहकों को सुविधाओं के साथसाथ एक नयी साझेदारी प्रदान करने का कार्य करती है." 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

कपड़ो को Fitness Tracker में बदलने के लिए काम आयेगा यह सेंसर

क्या लाभ हो सकता है आने वाले iPhone 8 और 7S में 3D फेस स्केनिंग तकनीक से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -