फेसबुक यूजर्स के लिए खुश खबरी
फेसबुक यूजर्स के लिए खुश खबरी
Share:

अब बिना फेसबुक अकाउंट के भी यूजर्स फेसबुक मैसेंजर इस्तेमाल कर सकेंगे. पिछले महीने फेसबुक ने अपने सोशल नेटवर्क से अलग कनवर्सेशन के लिए मैसेंजर लॉन्च किया है. इसे शुरुआत में कनाडा, US, पेरू और वेनेजुएला में लॉन्च किया था लेकिन ये सुविधा अब दुनियाभर के यूजर्स के लिए उपलब्ध है. ज्ञात हो कि अभी तक फेसबुक मैसेंजर के लिए इस सोशल साइट पर लॉगिन करना जरूरी होता था.

नई सुविधा के अनुसार बिना फेसबुक अकाउंट वाले यूजर्स केवल अपने नाम और फोन नंबर के इस्तेमाल से ही फेसबुक मैजेंसर में लॉगिन कर सकेंगे. फेसबुक मैसेंजर टीम के डेविड मार्कस ने अपने अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है जिसके जरिए को फीचर समझाने की कोशिश की है. उन्होंने लिखा है अब दुनियाभर में कोई भी फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल कर सकेगा. चाहे उसका फेसबुक अकाउंट हो या न हो.

अपने मोबाइल नंबर से साइन अप कर इसका इस्तेमाल कीजिए. इस अपडेट के बाद मैसेंजर की वेलकम स्क्रीन पर यूजर्स को 'नॉट ऑन फेसबुक' का विकल्प दिया जाएगा. इस ऑप्शन पर टैप करने पर यूजर्स साइन अप पेज पर पहुंचेंगे जहां उन्हें अपना नाम, फोन नंबर और एक अकाउंट इमेज देनी होगी. उन्होंने बताया कि इन यूजर्स को वही सब फीचर्स मिलेंगे, जो फेसबुक अकाउंट से मैसेंजर इस्तेमाल करने वालों को मिलते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -