अब टीवी शो होस्ट करती दिखेंगी ये पॉर्नस्टार

कुछ दिन पहले पॉर्न स्टार मिया खलीफा को आतंकी संगठन आईएसआईएस ने जान से मरने की धमकी दी थी. लेकिन, अब खबर आ रही है कि वो जल्दी ही एक शो होस्ट करने वाली हैं. दरअसल, मिया जल्दी ही एक स्पोर्ट्स शो होस्ट करती हुई दिखाई देंगी.

सिर्फ तीन महीने पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली मिया साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एडल्ट महिला बन गयी थी. लेकिन, अब वो कुछ नया ट्राई करने वाली हैं. जल्दी ही वह पूर्व एनबीए स्टार गिल्बर्ट एरीनाज़ के साथ काम्प्लेक्स मैगज़ीन के यूट्यूब चैनल पर 'आउट ऑफ़ बाउंस' नाम के एक शो में नज़र आएंगी.

शो को लेकर मिया खलीफा का कहना है कि इस शो के लिए वो काफी उत्साहित हैं. वो चाहती हैं कि जल्दी ही इस शो की शूंग स्टार्ट हो जाये, क्योंकि इस नए काम के लिए अब उनसे सब्र नहीं हो रहा है. अपनी तस्वीरों और सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली मिया खलीफा को आपत्तिजनक फोटोस के लिए आतंकी संगठन ने सर कलम करने की धमकी दी थी.

देखना यह होगा कि पॉर्न इंडस्ट्री से निकलने के बाद अब लोग उन्हें इस रूप में स्वीकारते हैं या नहीं. वैसे अभी तक कई पॉर्न इंडस्ट्री के चेहरे हैं जो फिल्मों और दूसरी एक्टिविटीज में अपनी किस्मत ट्राई कर चुके है और अब वे सफल भी हैं.

रंगोली है या स्टिकर ?? इतनी सफाई

Video : इस खूबसूरत लड़की ने किया बेहद ही शानदार डांस

गोवा में क्या-क्या करती हैं कॉलेज की लड़कियां, सुनिए इस वीडियो में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -