अब किराए पर चलाइये महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार
अब किराए पर चलाइये महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार
Share:

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने जूमकार में 176 करोड़ रुपए का निवेश करने की घोषणा की है. किराये पर कार और साइकिल देने का कारोबार करने वाली कंपनी जूमकार में ये निवेश जूमकार इंडिया और अमेरिकी होल्डिंग कंपनी जूमकार इंक में किया जाएगा. कंपनी ने अपने एक बयान में इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, कंपनी जूमकार इंडिया या जूमकार इंक में 176 करोड़ रुपए का निवेश करेगी जो अंतिम तौर पर जूमकार इंक में 16% हिस्सेदारी में बदल जाएगा.

महिंद्रा ने ये कदम सतत परिवहन समाधान क्षेत्र में बने रहने की रणनीति के तहत उठाया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रमोट करने के लिए शेयर मोबिलिटी स्पेस में निवेश करने की भी इच्छा जाहिर की है. इस बारे में बताते हुए कंपनी के कार्यकारी निदेशक पवन गोयनका ने कहा कि, 'शेयर मोबिलिटी व्यापार में निवेश में महिंद्रा अहम रोल अदा कर रही है.'

वहीं इस मौके पर जूमकार के को-फाउंडर ने कहा कि, 'हम महिंद्रा के साथ साझेदारी कर खुश हैं, और हम विकास के अगले चरण में पहुंच चुक हैं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में महिंद्रा और जूमकार ने साझेदारी की घोषणा की थी साथ ही इलेक्ट्रिक वाहनों को मोबिलिटी स्पेस देने की बात भी स्वीकारी थी.

 

अब आई हौंडा की एक्टिवा 5G

नई ऑटोमोबाइल पॉलिसी में ग्रीन मोबिलिटी पर जोर

आ रही है हुंडई की फ्लैगशिप कार सेंटा फे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -