अब Wifi के बगल में लगा दें ये डिवाइस, नहीं होगी नेटवर्क की समस्या
अब Wifi के बगल में लगा दें ये डिवाइस, नहीं होगी नेटवर्क की समस्या
Share:

बड़े घरों में एक परेशानी जो देखने के लिए मिल रही है कि घर के हर कोने में वाईफाई का नेटवर्क ठीक तरह से नहीं नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में जहां घर के कुछ कमरों में अच्छी तरह इंटरनेट स्पीड मिलती है वहीं पर घर के बाकी कमरों में इंटरनेट बहुत ही स्लो स्पीड में चलने लग जाता है, और ऐसे में यूजर्स को बहुत परेशानी होने लग जाती है. यदि आप दूसरी कंपनी का WIFI भी इस्तेमाल करते हैं तब भी यह परेशानी वैसी ही बनी रहेगी लेकिन अब आपके पास इसका एक उपाय है. दरअसल मार्केट में एक ऐसा डिवाइस आने वाला है जो आपके पूरे घर में एक जैसी इंटरनेट स्पीड देने वाला है. ये डिवाइस वन टाइम इन्वेस्टमेंट है और इसे एक बार खरीद कर आप उपयोग करना शुरू कर सकते हैं यह WIFI की स्पीड को इतना तेज कर देता है कि घर में चाहे 10 कमरे भी क्यों ना हो हर कमरे में एक जैसी इंटरनेट स्पीड मिलने वाली है. यदि आपको इसके बारे में पता नहीं है तो आज हम आपको इस डिवाइस के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं साथ में यह भी बताएंगे कि ग्राहक इसे कितने रुपए में खरीद सकते हैं.

कौन सा है यह डिवाइस: जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे Wifi एक्सटेंडर भी बोल रहे है, ये मार्केट में अब बहुत ही आम हो चुका हैं. इनका आकार किसी मॉस्किटो रेपेलेंट मशीन जैसा होता है जिसे बस आपको पावर सॉकेट में प्लगइन करना पड़ता है. एक बार इन्हें ऑन किया जाता है तो अपने आप ही Wifi की स्पीड बढ़ने लगती है और घर के हर भाग में एक जैसी हो जाती है. मार्केट में Wifi एक्सटेंडर के कई ऑप्शन मौजूद है और आप अपने घर के साइज और कमरों का आंकड़ा के हिसाब से इनके अलग-अलग ऑप्शंस में से अपना पसंदीदा विकल्प चुन सकते हैं.

कितनी होती है कीमत: यदि मूल्य के बारें में बात की जाए तो ये ₹1500 से लेकर ₹4000 तक की कीमत में खरीदे जा सकते हैं, इनमें बहुत ज्यादा फर्क नहीं होता है लेकिन जितना बड़ा साइज होता है उतना ही ज्यादा सिग्नल ये बूस्ट कर सकते हैं. आप अपने घर के हिसाब से एक वाईफाई एक्सटेंडर चुन सकते हैं भी चुन पाएंगे.

मुसीबत में फसा Google, दर्ज हुआ इतने बिलियन डॉलर का केस

JIO और AIRTEL के बाद अब VI ने पेश किया अपना शानदार रिचार्ज प्लान

वनप्लस जल्द ही पेश करने जा रहा है अपना नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -