वनप्लस जल्द ही पेश करने जा रहा है अपना नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स
वनप्लस जल्द ही पेश करने जा रहा है अपना नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

वनप्लस ने हाल ही में इंडियन मार्केट में OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया है। अब कंपनी अपना एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन- OnePlus 11 Pro पेश करने की तैयारी कर रही है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर वनप्लस 10T का सक्सेसर बोला जा रहा है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलने का अनुमान है।

रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन अपने लोकप्रिय अलर्ट स्लाइडर फीचर और अपने पुराने मॉडल की हैसलब्लैड कैमरा तकनीक को बनाए हुए रखा है। इन दोनों फीचर्स को OnePlus 10T हैंडसेट से हटाया जा चुका है। अलर्ट स्लाइडर एक बटन है जो यूजर्स को नॉर्मल, वाइब्रेट और म्यूट साउंड से प्रोफाइल के बीच स्विच करने की मंजूरी देता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप: नए स्मार्टफोन में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल सपोर्ट करने का काम कर रही है। सर्कुलर मॉड्यूल में LED फ्लैशलाइट के साथ सेंसर लगाए जाने वाले है। वनप्लस 11 प्रो की एंड्रॉयड 13 को आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आने का अनुमान है। 11 प्रो में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। एक लीक के अनुसार डिवाइस के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट के साथ एक कर्व्ड डिस्प्ले को सपोर्ट होने वाला है। Oneplus 11 Pro में OnePlus 10T डिस्प्ले साइ और रिजोलूशन मिल सकता है। लीक के मुताबिक कंपनी फोन को चीन लॉन्च करने वाली है।

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस: खबरों का कहना है कि कंपनी ने वर्ष की शुरुआत OnePlus 10 Pro 5G को लॉन्च किया और इसके बाद OnePlus 10R 5G और OnePlus 10T 5G को पेश किया जा चुका है। OnePlus 10 फोन में 6।7 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आ रहा है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी जिसमे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी ऑफर कर रही है। जिसमे प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट भी प्रदान कर रही है।

इस एक डिवाइस से काटना तो दूर पास भी नहीं आएँगे कुत्ते, बेहद ही कम है कीमत

कहीं बैंक अकाउंट-पैन कार्ड को लिंक करके रखी तो नहीं जा रही, आपकी पर्सनल गतिविधियों पर नजर

WhatsApp में जुड़ा एक और नया फीचर, अब तारीख के हिसाब से कर पाएंगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -