अब हर घर में इस्तेमाल होगा लैपटॉप, Jio ला रहा ये चीज

रिलायंस जियो को एक नए बजट लैपटॉप पर काम करने की अफवाह है जो LTE कनेक्टिविटी सपोर्ट को और भी ज्यादा सपोर्ट कर रहा है। अब एक नई रिपोर्ट ने 4G सक्षम JioBook नोटबुक के संभावित कीमत के साथ-साथ इसकी लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा भी कर दिया है। खबरों का कहना है कि भारतीय कंपनी इंडिया में Jio के लैपटॉप को 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करने का एलान कर दिया है। तो चलिए आइए जानते हैं Reliance JioBook के बारे में खास बातें।।।

नाम होगा JioBook: नए लैपटॉप को जाहिर तौर पर JioBook कहा  जाने वाला है, इसमें रिलायंस ने आगामी नोटबुक के लिए तकनीकी दिग्गज क्वालकॉम और माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी भी की है। तो हुड के अंतर्गत लैपटॉप में क्वालकॉम से एक चिप होगा इसमें माइक्रोसॉफ्ट रिलायंस जियोबुक पर एप्लीकेशन्स के लिए समर्थन प्रदान करने वाला है।

सबसे पहले लैपटॉप पहुंचेगा इन लोगों के पास:  खबरों का कहना है कि नया Jio लैपटॉप इस महीने के अंत में एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए लॉन्च किया जाने वाला है। दूसरे शब्दों में, नया लैपटॉप शैक्षणिक और सरकारी संस्थानों के लिए पेश किया जाने वाला है। दूसरी ओर, JioBook को अगले तीन महीनों के भीतर  कस्टमर  के लिए व्यावसायिक रूप से उपलब्ध करवाया जाने वाला है। जिसका मतलब यह होगा कि डिवाइस इस वर्ष के अंत तक किसी वक़्त जारी किया जाने वाला है। हालांकि, रिलायंस ने अभी तक इस जानकारी की किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई।

कंपनी की तरफ से नहीं कहा गया कुछ: ध्यान रखें कि यह अभी भी एक अनकंफर्म्ड रिपोर्ट के अंतर्गत आ रहा है, इसलिए अभी के लिए इस रिपोर्ट को एक चुटकी नमक के साथ लें। विशेष रूप से, JioBook को भारत में अनुबंध निर्माता फ्लेक्स द्वारा Jio के साथ स्थानीय रूप से बनाया जाने वाला है, जिसका टारगेट आने वाले वर्ष मार्च तक 'हजारों' यूनिट्स को बेचने का है, (एक सूत्र के अनुसार) यह लैपटॉप Jio के स्वामित्व वाले JioOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर भी चलेगा और ऐप्स को JioStore से डाउनलोड भी कर सकते है।

आज ही डाउनलोड करें ये App मिलेगी कई सारी सुविधा एक साथ

13 हजार रुपये जितने मूल्य में मिलेगा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

सबसे खूबसूरत रंग में लॉन्च किया गया Samsung का नया स्मार्टफोन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -