अब यह खिलाड़ी हुआ धोनी का मुरीद, पाना चाहता है उनके जैसा दिमाग
अब यह खिलाड़ी हुआ धोनी का मुरीद, पाना चाहता है उनके जैसा दिमाग
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही अपनी बल्लेबाजी और जादुई कीपिंग के लिए जाने जाते हैं. दुनिया के बड़े से बड़े क्रिकेट दिग्गज ने उनकी कप्तानी, बल्लेबाजी और कीपिंग को काफी सराहा हैं. गौरतलब है कि, जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स दो साल का प्रतिंबंध झेलने के बाद इस सीजन से आईपीएल में वापसी कर रही हैं. इस बार आईपीएल में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. हाल ही में चेन्नई की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर सराहना की हैं. इससे पूर्व ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन भी धोनी की जमकर सराहना कर चुके हैं. इंग्लिश खिलाड़ी वुड ने कहा कि, वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो जैसा दिमाग चाहते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक़, वुड ने कहा कि दबाव से निकलने की कला आपको आनी चाहिए और धोनी से बेहतर इसे और कोई नहीं जानता. मैं उनसे काफी कुछ सीख सकता हूं. इसके अलावा ड्वेन ब्रावो के साथ खेलने को लेकर भी मैं काफी उत्साहित हूं. आपको बता दे कि, मार्क वुड इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे.  वुड ने कहा कि, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे चेन्नई की फ्रेंचाइजी से खेलने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि मैं टीम की जीत में योगदान दे पाउंगा. 

कोहली के पास है दुनिया का सबसे महंगा बटुआ, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

इस खिलाड़ी ने लंगड़ाते हुए दिया टीम को जीत का तोहफा

इस क्रिकेटर ने किया लोकल ट्रैन में सफर, लोगो ने पहचाना तक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -