अब हर कार्य से पहले जरुरी होगा कोरोना टेस्ट
अब हर कार्य से पहले जरुरी होगा कोरोना टेस्ट
Share:

नई दिल्ली: क्या आप ड्रायविंग टेस्ट के लिएआरटीओ (RTO) ऑफिस जा रहे है? अगर हां तो अब आपको कोविड-19 टेस्ट करवाना पड़ेगा. देशभर में बढ़ रहे कोविड केस को रोकने के लिए मंत्रालय की ओर से यह प्रस्ताव रखा गया है. जिसके अतिरिक्त देशभर में कोविड टेस्टिंग को बढ़ाने के लिए ये देशभर में जगह-जगह शिविर लगाकर टेस्टिंग का आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें यह पहल साउथ ईस्ट दिल्ली डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से शुरू की गई है और जल्द ही दूसरे राज्यों के RTO ऑफिस में यह कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

राजधानी के RTO ऑफिस में शुरू हुई टेस्टिंग: जंहा इस बात का पता चला है कि सभी शहरों में जिला अधिकारी सार्वजनिक स्थानों पर शिविर लगा रहे हैं. जिसके अतिरिक्त राजधानी दिल्ली के साउथ ज़ोन और सेंट्रल ज़ोन में स्थित RTO ऑफिस और सराय काले खां स्थिर ऑफिस में भी कोरोना वायरस की टेस्टिंग की जा रही है.

हालांकि, RTO ऑफिसर्स ने कहा है कि इस वक़्त कोविड टेस्ट कराने के लिए लोग बड़ी संख्या में हमारे ऑफिस में आ रहे हैं. उन सभी लोगों की जांच कराने के लिए हमें अपने कर्मचारियों के वर्किंग ऑवर को बढ़ाना होगा क्योंकि...रेपिड टेस्ट करने और उसके रिजल्ट में समय लगता है, जिसके कारण लोगों को इंतजार भी करना पड़ता है.

दिल्ली की जिला मजिस्ट्रेट ने दी जानकारी: साउथ ईस्ट दिल्ली की जिला मजिस्ट्रेट हरलीन कौर ने कहा कि "आरटीओ सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन को फॉलो कर रहा है और RTO ऑफिस के इस कदम से पहले ही लोगों में लोगों को कोविड के बारे में पता चल जाएगा.''

कितने बजे से होगा कोविड टेस्ट: ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने कहा कि कैंप में टेस्टिंग सुबह 8:30 बजे से 11 बजे तक होने वाला है. जिसके अतिरिक्त हम लोग टेस्टिंग के लिए नई जगह लेने का भी प्लान कर रहे हैं क्योंकि हमारे यहां जिस तरह से हर दिन कोविड टेस्टिंग के केस बढ़ रहे हैं. जिसके देखते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग को पालन करते हुए ऐसा करना जरूरी है.

पिता के लिए घुटनो के बल देवास टेकरी पर दर्शन करने पहुंची बेटी

जानिए क्या है चिराग के मेनिफेस्टो में वाजपेयी का सपना

दुर्गा पूजा: कलकत्ता HC ने नो-एंट्री ऑर्डर में दी छूट, जानिए क्या हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -