अब मॉनसून में भी रहें कूल और स्टाइलिश..
अब मॉनसून में भी रहें कूल और स्टाइलिश..
Share:

मॉनसून लगभग पुरे देश में दस्तक दे चूका है और इसके आते ही लड़कियों की टेंशन शुरू .इस बारिश के मौसम में क्या पहने क्या नहीं .खुद को कैसे बनाए रखें कूल और स्टाइलिश .आप सोच भी नहीं सकते की मौसम का रूख किस तरफ होगा .ऐसे में सही कपड़ो का चुनाव करना बहुत ही मुश्किल का काम है .तो आइये हम आपको बताएँगे इस मानसून खुद को कैसे रखें स्टाइलिश .

अगर आपके वॉर्डरोब में प्रिंटेड शॉर्ट्स हैं तो टेंशन की कोई बात ही नहीं है.इससे उपयुक्त और कुछ हो ही नहीं सकता .मौसम को देखते हुए प्रिंटेड और ब्राइट कलर के ऑउटफिट और उसके साथ सफ़ेद या हलके रंग की टीशर्ट पहन सकते हैं.

इसके अलावा टीशर्ट अगर राउंड नैक हो तो और अच्छा हैं.प्रिंटेड टी शर्ट्स के साथ आप रोल्ड बॉटम डेनिम का उपयोग कर सकती हैं .जिसे आप अपनी इच्छानुसार फोल्ड कर सकती हैं.

इसके अलावा आप प्रिंटेड स्लीवलेस टी शर्ट्स भी पहन सकती हैं या फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट्स.बारिश में शॉर्ट्स बहुत ही सुविधा जनक होता हैं . स्लीवलेस टी शर्ट्स के साथ आप हलके रंग का जैकेट भी डाल  सकती हैं ये आपके स्टाइल को कूल लुक देगा.

मौसम के चलते बात आती है फुटवेयर्स की ..इसका चुनाव भी आसान नहीं हैं .बारिश के मौसम अपने लेदर के जुटे चप्पलों को अल्मिराह में रख दें.और बारिश का पूरा मज़ा लें.ऐसे मौसम में आप फ्लिप फ्लॉप या रंग बिरंगे कैनवास के जूतों का उपयोग कर सकते हैं .

मानसून में कुछ इस तरह दिखें सबसे अलग

यदि आप भी चाहती है पतली कमर तो अपनाइए यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -