अब बिना नेट कनेक्शन के ही चलाये फेसबुक
अब बिना नेट कनेक्शन के ही चलाये फेसबुक
Share:

आजकल कोई भी फ़ोन बिना इंटरनेट के नहीं आता है और बिना इंटरनेट के किसी  का भी मन फ़ोन यूज़ करने का नहीं होता है, पर कभी कभी ऐसा होता है की अचानक से ही आपका इंटरनेट कनेक्शन खत्म हो जाता है. आजकल लोग अधिकतर लोग सोशल साइट्स पर एक्टिव रहते है, ऐसे में नेट पैक खत्म हो जाने पर वो बहुत परेशान हो जाते है. पर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आप बिना इंटरनेट के फेसबुक का इस्तेमाल कर सकते हैं. आपके पास अगर इंटरनेट नहीं है तो आप मात्र एक नंबर डायल कर के फेसबुक अपडेट कर सकते हैं.

बिना इंटरनेट के फेसबुक चलाने का तरीका-

1- अगर आपके फ़ोन का नेट पैक ख़त्म हो गया है तो बिना नेट के फेसबुक चलने के लिए आपको सबसे एक नंबर डायल करना होगा. इस नंबर को डाइल करने के लिए आपको रोज  1 रुपये खर्च करने होंगे.

2- आपकी जानकारी के लिए हम आपको आपको बता दें की Fonetwish फेसबुक के लिए USSD सेवाएं प्रदान करती है, इसके द्वारा आप बिना नेट कनेक्शन के ही फेसबुक पर अपना स्टेटस अपडेट कर सकते है, इसके लिए फोन से 325# या fbk# डायल करें .

3-  इस नंबर को डालने के बाद अपना फेसबुक आईडी और पासवर्ड डालें.

4- जैसे ही आप पासवर्ड डालेंगे वैसे ही आपके फ़ोन में एक मैसेज आएगा. जैसे ही आप इस मैसेज का रिप्लाई करेंगे वैसे ही आपका फेसबुक एक्टिव हो जाएगा.

5- इसके इस्तेमाल से आप मैसेज के द्वारा ही फेसबुक पर अपना स्टेटस अपडेट कर पाएंगे. इसमें आप नोटिफिकेशन, स्टेटस अपडेट, पोस्ट, फ्रेंड रिक्वेस्ट आदि मैनेज कर सकेंगे.

6-अगर आप इस सर्विस को अपने फ़ोन पर डिएक्टिवेट करना चाहते हैं तो अपने मोबाइल से *325*22# डायल करें.

 

जानिए क्या है Z17 मिनीS के फीचर्स

सैमसंग ने लांच किया टैब A.0(2017)

मार्केट में लांच किया गया हॉनर 6एक्स का नया फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -