जल्द आ सकता है नोकिया का ये धांसू स्मार्टफोन
जल्द आ सकता है नोकिया का ये धांसू स्मार्टफोन
Share:

इन दिनों स्मार्टफोन कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा काफी तेज हो गयी है. हर स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी एक दुसरे से आगे निकलने के चक्कर में एक से एक शानदार फोन्स लांच कर रही है. इन स्मार्टफोन्स के साथ एक ख़ास बात है कि ये लुक वाईस तो शानदार है ही साथ ही कम दाम में अधिक फीचर वाले स्मार्टफोन्स भी है. जहाँ सैमसंग वीवो और मोटो जैसे दिग्गज कंपनी लगभग हर महीने अपने नए डिवाइस पेश कर रही है. तो अब इस मामले में फिनलैंड की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia भी किसी से पीछे नहीं रहना चाहती. सैमसंग ने अभी हाल ही अपने कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच किए है. लेकिन अब नोकिया भी कुछ बड़ा करने की फिराक में है.

बताया जा रहा है कि नोकिया एक नया स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है जिसमे 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Nokia के इस एज के लाइट मॉडल को भारत में भी जल्द ही लांच किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की HD डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रेज्ल्यूशन 1080×1920 पिक्सल होगा. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है.

जिसमे कि एक 20 मेगापिक्सल के साथ आता है जबकि दुसरे 5 मेगापिक्सल के साथ आता है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. वहीं पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गयी है. इसमे रैम 2 जीबी की रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज की बात कही जा रही है.

 

 

हुवावे P10 स्मार्टफोन को मिलने लगा एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट

ट्विटर पर मिलेगी अब और सुरक्षा

Mi MIX 2 को मिला एंड्राइड Oreo बीटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -