इस दिन से शुरू होगी NOKIA XR20 की भारत में सेल, जानिए क्या है खासियत

Nokia फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने सोमवार को भारत में एक नए रफ एंड टफ स्मार्टफोन Nokia XR20 का अनावरण किया। Nokia XR20 प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और Nokia.com पर 46,999 रुपये में अल्ट्रा-ब्लू और ग्रेनाइट रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर 20 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक स्वीकार किए जाएंगे, जिसकी बिक्री 30 अक्टूबर से शुरू होगी।

फोन को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 3,599 रुपये की कीमत वाला Nokia Power Earbuds Lite और एक साल का स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान मिलेगा। "एक प्रीमियम स्मार्टफोन की उपयोगकर्ता अपेक्षा न केवल बेहतर कार्यक्षमता के लिए, बल्कि डिवाइस जीवन के लिए भी है। नोकिया एक्सआर 20 एक पानी प्रतिरोधी स्मार्टफोन है जिसे दैनिक बूंदों, स्पलैश और टम्बल का सामना करने के लिए विकसित और निर्मित किया गया है। सनमीत सिंह कोचर, वाइस एचएमडी ग्लोबल के अध्यक्ष ने एक बयान में कहा, "यह एक ऐसा गैजेट है जिसे लोग इसके रखरखाव की चिंता किए बिना लंबे समय तक प्यार, भरोसा और रखरखाव कर सकते हैं।"

Nokia के अनुसार, नया लाइफ-प्रूफ Nokia XR20 स्मार्टफोन को मिलिट्री-ग्रेड रेजिलिएशन, चार साल के मासिक सुरक्षा अपडेट, तीन साल तक के सॉफ्टवेयर अपग्रेड और फ्यूचर-प्रूफ 5G के साथ जीवित रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्मार्टफोन के स्पेक्स में 6.67-इंच 1080p LCD डिस्प्ले होल पंच कट-आउट और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ शामिल है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 सिस्टम-ऑन-चिप, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है। पीछे की तरफ दो कैमरे हैं: 48MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा। यह सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 चलाता है और इसमें 18W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,630mAh की बैटरी है।

भारत का भविष्य विज्ञान आधारित अर्थव्यवस्था पर निर्भर : जितेंद्र सिंह

चारमीनार के चारों मेहराबों को पारंपरिक तकनीक अपनाकर किया जा रहा है संरक्षित

भारत में लॉन्च हुआ ब्लैकव्यू BV4900s स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -