अब भारतीय भी उठा पाएंगे NOKIA के इस फ़ोन का लाभ, यहां मिलेगा 10 फीसदी डिस्काउंट
अब भारतीय भी उठा पाएंगे NOKIA के इस फ़ोन का लाभ, यहां मिलेगा 10 फीसदी डिस्काउंट
Share:

नोकिया ने पिछले महीने नोकिया 6.1 प्लस के साथ भारत में नोकिया 5.1 प्लस स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया था. वहीं अब नोकिया 5.1 प्लस डिवाइस पहली बार देश में बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है. यह स्मार्टफोन नोकिया 5.1 का सक्सेसर है जो कि कुछ महीने पहले ही भारत में लॉन्च किया गया था.  नोकिया 6.1 प्लस की तरह, इस स्मार्टफोन में एक नॉच डिस्पले आपको देखने को मिलेगा. 

बता दें कि भारतीय ग्राहक इसे नोकिया.कॉम और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. यह स्मार्टफोन ग्लॉस बालक और ग्लॉस मिडनाइट ब्लैक रंगों में मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत के बात के जाए तो वह 10,999 रूपये है. आपको यह भी बता दें कि फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 10%डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है. साथ ही एयरटेल यूजर्स को इस स्मार्टफोन पर 1800 तक का कैशबैक और 240 जीबी तक फ्री डाटा भी मिल रहा है. 

इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट है जो कि एंड्राइड 8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. वहीं इस स्मार्टफोन में 720x1520 पिक्सल रेसोलुशन वाली 5.86 इंच की एचडी+ नॉच डिस्प्ले भी आपको देखने को मिलेंगी. बता दें कि यह स्मार्टफोन 3 जीबी या 4 जीबी रैम और 32 जीबी या 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मौजूद है. इसकी बैटरी 3060mAH की बैटरी की है, जबकि इसके कैमरा के बात की जाए तो बैक पैनल पर 13+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का इसमें सेल्फी कैमरा मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

हैरानी के सिवा कुछ नही बचेगा Realme 2 Pro के बारे में जानने के बाद, यह है खासियत ?

जानिए कैसे काफी कम कीमत में आपका हो सकता है LENOVO का यह दमदार स्मार्टफोन

कभी भी फुल चार्ज न करें फ़ोन, जानिए चार्जिंग से जुड़ी और भी दिलचस्प बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -