भारत में रहेगी नोकिया के आगामी स्मार्टफोन की डिमांड
भारत में रहेगी नोकिया के आगामी स्मार्टफोन की डिमांड
Share:

पिछले दिनों से ही नोकिया के आगामी एंड्राइड स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आ रही है. जिसके चलते यह सोशल साइट्स के साथ मिडिया में भी छाया हुआ है. नोकिया के D1C से जहा लोगो को उम्मीदे बनी हुई है. वही इसका इंतजार भी शुरू हो गया है. जिसमे भारत में भी ऐसे कई लोग है, जो इसका इंतजार कर रहे है. आपको बता दे कि नोकिया एक लंबे समय बाद वापसी कर रही है, साथ ही यह नोकिया का पहला एंड्राइड स्मार्टफोन है. जिसकी वजह से इसे बेहद खास माना जा रहा है. वही भारतीय बाजार में नोकिया हमेशा से लोकप्रिय रहा है. जिसको देखते हुए लग रहा है कि भारत में इसकी बिक्री एक रिकॉर्ड कायम करेगी.

इसके स्पेसिफिकेशन लगातार सामने आ रहे है. जिसमे बताया गया है कि इसे 2 वेरिएंट में पेश किया जायेगा वही 5 इंच डिस्प्ले, 2GB रैम और 13 MP रियर कैमरे वाले वेरिएंट की कीमत 150 डॉलर (करीब 10,000 रुपए) होने की उम्मीद है. और दूसरा वेरिएंट 5.5 इंच डिस्प्ले. 3 GB रैम और 16 MP रियर कैमरे वाले फोन को 200 डॉलर (करीब 15,000 रुपए) में लांच किया जा सकता है.

वही यह भी माना जा रहा है कि इस फ़ोन में क्वालकॉम का प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और एड्रेनो 505 जीपीयू होगा. वही स्टोरेज दोनों ही वेरिएंट में 16 GB हो सकता है.इस बारे में अभी नोकिया द्वारा आधिकारिक घोषणा नही की गयी है. किन्तु नोकिया इस बारे में जल्दी ही कोई बड़ा एलान भी कर सकती है.

जाने क्या होगा नोकिया के नए D1C का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -