Nokia का नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन दो वेरियंट में होगा लांच
Nokia का नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन दो वेरियंट में होगा लांच
Share:

मशहूर फ़ोन निर्माता कंपनी जो विश्व भर में अपने ब्रांड के लिए जानी जाती है. वही नोकिया अब फिर से अपने आने वाले एंड्राइड स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है. जिसे कंपनी जल्दी ही लांच करने वाली है. आपको बता दे कि नोकिया का पहला एंड्राॅयड डिवाइस D1C जल्दी ही लोगो के बिच में आने वाला है, जिसे 2017 में लांच किया जा सकता है. वही अब इससे जुडी अहम जानकारी सामने आयी है.

जिसमे पता चला है कि इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लांच किया जायेगा. इसके बारे में अभी कुछ जानकारी लीक हुई है. जिसमे पता चला है कि एंड्रॉयड स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लाया जायेगा. 

नोकिया के D1C के बारे में पहले भी जानकारी सामने आयी थी. जिसमे इसके फीचर्स के बारे में पता चला था. इसके बेस वेरियंट में 5-इंच की फुल HD (1080p) डिस्प्ले, 2GB की रैम और 13MP का कैमरा मौजूद होगा, वहीँ इसके दूसरे वेरियंट में 5.5-इंच की फुल HD (1080p) डिस्प्ले, 2GB की रैम और 16MP का कैमरा मौजूद होगा. 

इस फोन में 1.4GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर मौजूद होगा और एड्रेनो 505 GPU, 8 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 16GB की इंटरनल स्टोरेज और एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद होगा. साथ ही दोनों ही फ़ोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा.

नोकिया का नया स्मार्टफोन 2017 में जून माह के पहले ही आएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -