Nokia C1 स्मार्टफोन की तस्वीरें लिक
Nokia C1 स्मार्टफोन की तस्वीरें लिक
Share:

इंटरनेट पर Nokia C1 स्मार्टफोन की तस्वीरें फिर से एक बार सार्वजानिक हो गई है. इस स्मार्टफोन की तस्वीर के साथ इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है. यह दो वैरिएंट के साथ लॉन्च होने वाला है. इसके एक वैरिएंट में विंडोज 10 का इस्तेमाल किया गया है और दूसरे वैरिएंट में एंड्रॉयड का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन की नई तस्वीर में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिखाई दे रहा है.

तस्वीरों में व्हाइट, पिच और ग्रे कलर में दिख रहे है. दोनों वैरिएंट में आपको अलग अलग कैमरा मिलेगा. इसके एक वैरिएंट में 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 32GB इनबिल्ट मैमोरी, 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके 3GB रैम वाले वैरिएंट में आपको 64GB इनबिल्ट मैमोरी,13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कम्पनी इस स्मार्टफोन पर बहुत दिनों से काम कर रही है. Nokia कम्पनी ने माइक्रोसॉफ्ट कम्पनी के साथ करार किया है कि वे 2016 की चौथी तिमाही तक वापसी नहीं करेगी. कम्पनी अपने इस नए स्मार्टफोन के साथ ही वापसी करेगी. Nokia कम्पनी अपना पार्टनर भी ढूंढ रही है. वे चाहती है कि उनका पार्टनर मार्केटिंग,मैन्यूफैक्चरिंग और सेल्स में उनका साथ दे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -