नोकिया डी1सी के साथ आ सकता है फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन, तस्वीरे हुई लीक
नोकिया डी1सी के साथ आ सकता है फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन, तस्वीरे हुई लीक
Share:

पिछले दिनों से ही नोकिया के आगामी एंड्राइड स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आ रही है. जिसके चलते यह सोशल साइट्स के साथ मिडिया में भी छाया हुआ है. नोकिया के D1C से जहा लोगो को उम्मीदे बनी हुई है. किन्तु हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि  नोकिया डी1सी के साथ एक फ्लैगशिप नोकिया एंड्रॉयड स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है.  चीनी टिप्सटर की रिपोर्ट में नोकिया के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और ज़ाइस लेंस वाला 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होना बताया गया है. इसकी कुछ तस्वीरे भी सामने आयी है.

फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन में  5.2 इंच या 5.5 इंच के क्वाड एचडी डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ यह फ़ोन वाटरप्रूफ भी हो सकता है. हालांकि नोकिया ने इस सम्बन्ध में अभी कोई जानकारी नही दी है. 

आपको बता दे कि नोकिया के नए डी1सी स्मार्टफोन कि खबर आते से ही इसका इंतजार भी शुरू हो गया है. जिसमे भारत में भी ऐसे कई लोग है, जो इसका इंतजार कर रहे है. नोकिया एक लंबे समय बाद वापसी कर रही है, साथ ही यह नोकिया का पहला एंड्राइड स्मार्टफोन है. इसके साथ ही फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन का आना बेहद खास माना जा रहा है.

नोकिया का नया स्मार्टफोन D1C की कीमत 15000 रुपये से होगी कम

भारत में होगा अब iPhone का निर्माण

कंपनियों के लिए मुश्किल भरी साबित होगी ‘एयरपॉड’ की रिसाइकलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -