नोकिया A1 प्लस होगा शानदार फीचर्स से लेस
नोकिया A1 प्लस होगा शानदार फीचर्स से लेस
Share:

नोकिया अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेकर जल्द बाजार में नज़र आने वाली है जिसका नाम Nokia A1 Plus हो सकता है. खबरों के मुताबिक इसके जो फीचर और हार्डवेयर की जानकारी आ रही है, उसके मुताबिक यह एक शानदार स्मार्टफोन होगा और कई बड़े स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला है. साथ ही यह नया फ्लैगशिप फोन नोकिया ए1 स्नैपड्रैगन 845 पर काम करेगा.

 

अगर बात की जाए Nokia 8 Sirocco की तो यह एक अच्छा फोन है, लेकिन यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 पर चलता है जबकि कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 पर काम कर रहे हैं. इसमें 3900 एमएएच बैटरी होगी. मोबइल में  6.01 इंच डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 5, ट्रिपल कैमरा सेटअप, होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर 41 मेगापिक्सल, 20 मेगापिक्सल और 9.7 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे.

 

मोबाइल में डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर वीवो ने पेश किया है जिसे कंपनी ने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का नाम दिया था जबकि नोकिया भी इसी तरह की तकनीक लेकर आ रही है जिसका नाम फिंगरप्रिंट ऑन डिस्प्ले एफओडी होगा. इसके लिए स्मार्टफ़ोन के बैक पैनल या फ्रंट पर अलग से फिंगरप्रिंट सेंसर देने की जरूरत नहीं पड़ेगी. Nokia A1 Plus को संभवतः अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत लगभग 60,000 के आस-पास हो सकती है.

अब मशीन से पता चलेगा कितनी बदबू है आप में

गेमिंग को शानदार बनाएगा यह डिवाइस

OnePlus 6T जल्द आ सकता है बाज़ार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -