NOKIA 9 जल्दी हो सकता है लांच, यह होने वाला है इसमें खास
NOKIA 9 जल्दी हो सकता है लांच, यह होने वाला है इसमें खास
Share:

विश्व की प्रमुख मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया ने अपने एंड्राइड स्मार्टफोन Nokia 3, Nokia 5 अौर Nokia 6 को विश्व के प्रमुख बाजारों में लांच करने के साथ भारत में लांच कर दिया है. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत14,999 रुपए, Nokia 5 की कीमत 12,899 रुपए है व Nokia 3 की कीमत 9,499 रुपए बतायी गयी है. वही अब नोकिया के आगामी स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, जिसमे Nokia 9 के बारे में भी जानकारी सामने आ चुकी है, जिसमे बताया गया है कि नोकिया 9 को एक बड़ी डिस्प्ले के साथ जल्दी ही लांच किया जा सकता है. 

इसे कुछ दिन पहले  FCC सर्टिफिकेशन पेज पर देखा गया था, जहा पर कहा गया था कि यह स्मार्टफोन नोकिया 9 हो सकता है. वही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक में सामने आये है जिसको देखते हुए लग रहा है कि इस पर ज्यादा दिन पर्दा नहीं रह सकता है.

Nokia 9 स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है कि यह Nokia 8 की तरह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC के साथ आएगा. इसमें 6GB या 8GB रैम, एंड्राइड 7.1.2 ऑपरेटिंग सिस्टम, पावर देने के लिए इसमें 3800mAh की बैटरी दी जा सकती है. सकी कीमत लगभग Rs 44,999 के आसपास हो सकती है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

20 अगस्त को लांच करेगी Coolpad अपना नया flagship स्मार्टफोन

चार्ज के समय गर्म हो रहा है स्मार्टफोन तो करे यह उपाय

जाने कम कीमत में लांच हुए SWIPE ELITE 4G स्मार्टफोन के बारे में

TEZ4G 4G VoLTE स्मार्टफोन सिर्फ 4,999 रुपए की कीमत में हुआ लांच

Lenovo k8 note आज भारत में होगा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -