Nokia 800 Tough फ़ोन बहुत सस्ती कीमत पर जल्द भारत में होगा प्रदर्शित
Nokia 800 Tough फ़ोन बहुत सस्ती कीमत पर जल्द भारत में होगा प्रदर्शित
Share:

पिछले दिनों HMD Global ने बर्लिन में आयोजित हुए IFA 2019 इवेंट में Nokia 7.2, Nokia 6.2, Nokia 2720 Flip, Nokia 110 (2019) के साथ ही Nokia 800 Tough को भी पेश किया था. Nokia 110 (2019) फीचर फोन को पिछले महीने ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है, इसकी कीमत 1,500 रुपये है. वहीं अब सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार Nokia 800 Tough भी भारतीय बाजार में इसी महीने दस्तक दे सकता है. हालांकि फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

हाल ही में सामने आई NokiaPowerUser की रिपोर्ट के अनुसार Nokia 800 Tough फोन Sangeetha Mobiles रिटेलर्स की साइट पर लिस्ट हो गया है, जहां फोन के साथ 'Coming Soon' लिखा हुआ है. इससे यह तो स्पष्ट होता है कि ये फीचर फोन जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है. फोन से जुड़ी अन्य लीक्स के अनुसार यूरोपियन मार्केट में इसकी कीमत EUR 109 यानि लगभग 8,700 रुपये हो सकती है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी भारतीय बाजार में इसे कम कीमत में लॉन्च करेगी. ये फोन ब्लैक स्टील और डेसर्ट सैंड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

PUBG Lite लांच कर रहा है नया अपडेट, जानिए क्या आएगा बदलाव

अगर बात करें Nokia 800 Tough के फीचर्स की तो इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन IP68 सर्टिफाइड है जो कि इसे वॉटर व डस्टप्रूफ बनाता है.Qualcomm 205 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर आधारित इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक एक्सपेंड​ किया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 43 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है. Nokia 800 Tough में प्री-लोडेड ऐप्स के तौर पर Facebook और WhatsApp मौजूद हैं. वहीं इसमें वाईफाई हॉट-स्पॉट की भी सुविधा उपलब्ध है. खास बात है कि बजट रेंज में आने वाले इस फीचर फोन में 4G सपोर्ट के साथ ही गूगल असिस्टेंट की भी सुविधा उपलब्ध कराया गया है.

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -