अमेरिका में वापसी को तैयार नोकिया, ऐसे मचाएगी बाजार में तहलका
अमेरिका में वापसी को तैयार नोकिया, ऐसे मचाएगी बाजार में तहलका
Share:

फिनलैंड की शानदार स्मार्टफोन कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने वेरिजॉन और क्रिकेट वायरलेस की साझेदारी में नोकिया 3.1 प्लस और नोकिया 2 को अमरीका के स्मार्टफोन बाजार में इन्हे लांच करने का फैसला किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल के अमरीकी बाजार के उपाध्यक्ष मौरिजो एंजेलोन के हवाले से जनकारी देते हुए कहा गया है कि “अभी दो साल पहले से हम वैश्विक स्तर पर उद्देश्यपूर्ण और विशिष्ट डिजाइन वाले विश्वसनीय और टिकाऊं नोकिया फोन मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हो गए हैं. 

साथ ही उन्होंने आगे बताया कि “शानदार उपभोक्ता प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. उन्होंने कहा कि हमें अब ऐसी स्थिति पर गर्व है, जहां हम उत्तरी अमरीका के सबसे बड़े वायरलेस सेवा प्रदाताओं की साझेदारी में अपने पदचिन्हों का विस्तार करने जा रहे है. 

आपको बता दें कि वेरिजॉन पर उपलब्ध नोकिया 2वी में 5.5 इंच का एचडी स्क्रीन, आठ मेगापिक्सल का एएफ के साथ पिछला कैमरा, पांच मेगापिक्सल का अगला कैमरा मिलेगा. जबकि इसमें पवार के लिए कंपनी ने 4,000 एमएएच की बैटरी दी है. जबकि इसका 3.1 प्लस क्रिकेट वायरलेस पर उपलब्ध होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ पांच जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज आपको मिलेगी. 

दुनिया में यहां शुरू हुआ सबसे पहले 5G नेटवर्क, स्पीड जानकार पूरी दुनिया हो रही है दीवानी

अब Whatsapp Facebook की राह पर Twitter, आ रहा है यह धाँसू फीचर

चेयरमेन पद पर वैकेंसी, उम्रदराज उम्मीदवार भी कर सकते हैं अप्लाई

शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब ShareSave एप, जानिए फायदें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -