बिहार में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के समय हिंसक झड़प, 14 वर्षीय बच्चे की मौत
बिहार में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के समय हिंसक झड़प, 14 वर्षीय बच्चे की मौत
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया और बेगूसराय जिले से सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान हिंसक झड़प की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि रविवार (6 फरवरी, 2022) को खगड़िया में मानसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रोहियार गाँव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई, जिसमें गोली लगने से एक 14 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बेगूसराय में नाच के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहियार गाँव में एक गुट माँ सरस्वती की प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए उसे कोसी नदी घाट की ओर लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रोहियार गाँव का ही रहने वाला रजंन यादव और उसके समर्थक बीच में आ गए और विसर्जन के दौरान बज रहे DJ को बंद करने के लिए कहा। देखते ही देखते दोनों गुटों का यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। हिंसक झड़प में लाठी-डंडे चलने के साथ दो राउंड गोलीबारी भी हुई थी।

आरोप है कि इस दौरान रजंन यादव नामक एक व्यक्ति ने गोली चला दी, जो विसर्जन में आए संस्कार कुमार नाम के युवक को लग गई। संस्कार रोहियार के रहने वाले शंकर यादव का बेटा है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी रंजन यादव पेशेवर अपराधी है। हाल ही में वह जेल से बाहर आया था। इससे पहले उस पर मानसी पुलिस एवं STF पुलिस पर गोली चलाने का इल्जाम लग चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने जब गोली चलाई, उस समय वह नशे में धुत था। अब गाँव में स्थिति सामान्य है।

मलयालम एक्टर दिलीप को किस इल्जाम में मिली कोर्ट से राहत, जानिए मामला

पत्नी की हत्या कर, टुकड़े-टुकड़े कर दी लाश.., नाज़ायज़ संबंधों के शक में हत्या

एनआईए ने दाउद और डी-कंपनी के खिलाफ UAPA के अंतर्गत शिकायत दर्ज की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -